उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

उत्तर प्रदेश प्रीमियर लीग: इकाना में क्रिकेट के साथ ग्लैमर का तड़का; जाहन्वी-सारा और अनन्या पांडेय संग झूमेंगे बादशाह - Uttar Pradesh Premier League

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Aug 11, 2024, 3:20 PM IST

उत्तर प्रदेश प्रीमियर लीग (Uttar Pradesh Premier League) लखनऊ के अटल बिहारी बाजपेई इकाना स्टेडियम में होगी. सीजन 2 के उद्घाटन समारोह में एक्ट्रेस जाहन्वी कपूर, सारा अली खान, अनन्या पांडेय और सिंगर बादशाह समेत कई बॉलीवुड सितारे शामिल होंगे.

Photo Credit- ETV Bharat
उत्तर प्रदेश प्रीमियर लीग के दूसरे सीजन के उद्घाटन समारोह में बॉलीवुड का तड़का (Photo Credit- ETV Bharat)

लखनऊ:उत्तर प्रदेश प्रीमियर लीग लखनऊ के अटल बिहारी बाजपेई इकाना स्टेडियम में शुरू होने जा रही है. इसका आगाज ग्लैमर के तड़के से होगा. फिल्म एक्ट्रेस जहान्वी कपूर, अनन्या पांडेय और सारा अली खान जैसी अभिनेत्रियां इस दौरान अपने डांस का जलवा बिखेरेंगी. वहीं देश के विख्यात रैपर बादशाह भी अपने गानों से यहां आए लोगों को थिरकने पर मजबूर कर देंगे.

25 अगस्त को लखनऊ के अटल बिहारी बाजपेई इकाना स्टेडियम में यूपीटी20 लीग के दूसरे सीजन का उद्घाटन समारोह सितारों से सुसज्जित होने वाला है. उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (यूपीसीए) के एक पदाधिकारी के अनुसार, यूपीटी20 लीग के उद्घाटन शो में बॉलीवुड कलाकार जान्हवी कपूर, सारा अली खान, अनन्या पांडेय और गायकों की लाइव परफॉर्मेंस की संभावना है. नेहा कक्कड़, बादशाह और योयो हनी सिंह भी इनमें शामिल हो सकते हैं.

दूसरे सीज़न के उद्घाटन समारोह में सजेगी सितारों की महफिल (Photo Credit- ETV Bharat)

कानपुर में हुए पिछले साल के उद्घाटन समारोह के दौरान अभिनेता टाइगर श्रॉफ, अमीषा पटेल और गायक मीत ब्रदर्स और अन्य के साथ बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला पहुंचे थे. UPT20 लीग का शानदार शुभारंभ हुआ था. यह कार्यक्रम दर्शकों को रोमांचित करने वाली शुरुआत के साथ मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार है. इसमें उत्तर प्रदेश की छह फ्रेंचाइजी टीमें, कानपुर सुपरस्टार, मेरठ मावेरिक्स, नोएडा किंग्स, गोरखपुर लायंस, लखनऊ फाल्कन्स, और काशी रुद्र इनमें शामिल होंगी.

यूपीसीए पदाधिकारी ने बताया कि लीग में भुवनेश्वर कुमार, रिंकू सिंह, मोहसिन खान, पीयूष चावला और शिवम मावी जैसे खिलाड़ी भाग लेंगे. युवा क्रिकेट प्रतिभाओं को निखारने और खिलाड़ियों को राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय खेलों के लिए अपने कौशल को निखारने के लिए एक मंच प्रदान करने के लिए पिछले साल यूपीटी20 लीग की शुरुआत की गई थी. उन्होंने बताया कि मैचों का प्रसारण स्पोर्ट्स 18 और जियो पर किया जाएगा. इकाना स्टेडियम के मैनेजर गौरव सिंह ने बताया कि यूपीटी20 लीग की तैयारियां चल रही हैं.

पिछले दिनों इस लीग की नीलामी लखनऊ में हुई थी. इसमें खिलाड़ियों की ऊंची बोलियां लगाई गई थीं. सबसे ऊंची बोली तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की लगी थी. वे लखनऊ की टीम में शामिल होंगे. इस टूर्नामेंट में कुल 35 मैच खेले जाएंगे. हर रोज दो मुकाबले होंगे. सभी मुकाबले इकाना स्टेडियम में ही खेले जाएंगे. 25 अगस्त से यह टूर्नामेंट शुरू होने जा रहा है.

ये भी पढ़ें-पंजाब मेल में आग लगने की अफवाह, 50 किमी की रफ्तार से चल रही ट्रेन से यात्रियों ने लगाई छलांग, 20 घायल - shahjahanpur punjab mail accident

ABOUT THE AUTHOR

...view details