हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

5 मार्च को नितिन गडकरी का हमीरपुर दौरा, कई सड़कों का करेंगे शिलान्यास और लोकार्पण

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Mar 2, 2024, 10:59 PM IST

Nitin Gadkari will visit to Hamirpur: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और अनुराग ठाकुर हिमाचल दौरे पर हमीरपुर पहुंचेंगे. 4 मार्च को अनुराग ठाकुर हमीरपुर में महिला संगीत कार्यक्रम में शामिल होंगे. वहीं, 5 मार्च को नितिन गडकरी हमीरपुर से प्रदेश के विभिन्न नेशनल हाईवे का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे.

Etv Bharat
Etv Bharat

हमीरपुर:4 मार्च और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और 5 मार्च को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी हमीरपुर दौरे पर रहेंगे. हमीरपुर भाजपा जिला अध्यक्ष देशराज शर्मा ने इसकी जानकारी दी. देशराज शर्मा ने बताया कि अनुराग सिंह ठाकुर 4 मार्च और 5 मार्च को नितिन गडकरी हमीरपुर जिले का दौरे करेंगे. इस दौरान नितिन गडकरी हमीरपुर जिला में प्रदेश के विभिन्न नेशनल हाईवे सड़कों का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे.

देशराज शर्मा ने बताया कि केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर 4 मार्च को हमीरपुर दौरे पर रहेंगे. इस दौरान हमीरपुर में पहाड़ी संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए जो महिला संगीत कार्यक्रम आयोजित किया जा रहे हैं, उसके समापन समारोह में अनुराग ठाकुर बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगे. उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम में जिला भर की लगभग 17,000 महिलाओं ने पहाड़ी संगीत कार्यक्रम में हिस्सा लिया है. केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर पहले तीन स्थानों पर अव्वल रहने वाली टीमों को पुरस्कृत करेंगे.

वहीं भाजपा जिला अध्यक्ष देशराज शर्मा ने बताया कि 5 मार्च को केंद्रीय भूतल एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी हमीरपुर जिला के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी प्रदेश भर के विभिन्न नेशनल हाईवे सड़कों का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे. इस मौके पर केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर भी विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे.

गौरतलब है कि हिमाचल प्रदेश में कई नेशनल हाईवे और सुरंगों का निर्माण चल रहा है और कई सारे प्रोजेक्ट पूरे हो चुके है. ऐसे में लोकसभा चुनाव से पहले हिमाचल प्रदेश में हाईवे का केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे.

ये भी पढ़ें:बगावत के बाद सतर्क हुई सुखविंदर सरकार, बंटने लगे कैबिनेट रैंक, नंदलाल के बाद भवानी पठानिया की लॉटरी

ABOUT THE AUTHOR

...view details