राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बेकाबू ट्रैक्टर ट्राली खाई में गिरी, टायर के नीचे दबने से ड्राइवर की मौत - Chittorgarh Accident

Trolley Fell Into The Ditch, राजस्थान के चित्तौड़गढ़ दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां बेकाबू ट्रैक्टर ट्राली खाई में जा गिरी. इस घटना में टायर के नीचे दबने से ड्राइवर की मौत हो गई.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jun 12, 2024, 4:34 PM IST

Chittorgarh Accident
बेकाबू ट्रैक्टर ट्रली खाई में गिरी (ETV Bharat File Photo)

चित्तौड़गढ़.रावतभाटा इलाके में बुधवार को हुई एक दुर्घटना में ट्रैक्टर ट्राली के ड्राइवर की मौत हो गई. एक मोड़ पर ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी और ड्राइवर टायर के नीचे दब गया. सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे तो उनके होश उड़ गए. ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई थी. पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों के हवाले कर दिया. घटना रावतभाटा के निकट मन्या खेड़ी गांव की है.

सहायक पुलिस उप निरीक्षक बरकत हुसैन के अनुसार मन्या खेड़ी निवासी 21 वर्षीय सुंदर पुत्र लालचंद भील बुधवार सुबह चेचक गौशाला ट्रैक्टर ट्राली से पशुओं का चारा लेकर गया था, जहां चारा खाली किया और गांव की ओर लौट रहा था. इस दौरान गांव के पास माताजी रोड स्थित मोड़ पर ट्रैक्टर ट्राली से नियंत्रण खो बैठा और ट्रैक्टर सहित खाई में जा गिरा.

पढ़ें :मां ने दो बच्चों के साथ की आत्महत्या, ढाई महीने पहले ही राजीनामा होने पर ससुराल आई थी - Suicide in Barmer

इस घटना में मौके पर ही उसकी मौत हो चुकी थी. सूचना पर उसका बड़ा भाई बबलू मौके पर पहुंचा, जहां ट्रैक्टर का टायर भाई के सिर पर देखकर बिलख पड़ा. आने-जाने वाले लोगों की मदद से ट्रैक्टर ट्राली को साइड में करवाया. सूचना पर पुलिस पहुंची और आवश्यक प्रक्रिया के बाद शव परिवार के लोगों के हवाले कर दिया.

बबलू के अनुसार गत वर्ष ही सुंदर की शादी करवाई गई थी. ग्रामीणों के अनुसार दुर्घटना स्थल एक अंधा मोड़ है, जहां आए दिन किस प्रकार की दुर्घटनाएं होती रहती हैं. ग्रामीणों ने सर्वाधिक निर्माण विभाग से कई बार मोड़ का मापदंड के अनुसार निर्माण करने की मांग की, लेकिन अधिकारियों द्वारा एक नहीं सुनी गई. उसी का नतीजा है कि यहां पर आए दिन इस प्रकार की दुर्घटनाएं घटित होती रहती हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details