उत्तराखंड

uttarakhand

उधमसिंह नगर में गांजे की बड़ी खेप बरामद, ओडिशा से हो रही थी सप्लाई, दो तस्कर गिरफ्तार - Ganja Smuggler Arrested

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Sep 15, 2024, 8:04 PM IST

Updated : Sep 15, 2024, 8:12 PM IST

Ganja Smuggler Arrested In Udham Singh Nagar आरोपी ओडिशा से गांजे की खेप को मंगाकर उत्तराखंड और यूपी में ऊंचे दाम पर बेचा करते थे. सरगना फरार चल रहा है. आरोपियों से पुलिस ने एक कार भी बरामद की है.

Ganja Smuggler Arrested In Udham Singh Nagar
उधमसिंह नगर में गांजे की बड़ी खेप बरामद (PHOTO-ETV Bharat)

रुद्रपुरःउधमसिंह नगर की रुद्रपुर पुलभट्टा पुलिस ने बहेड़ी रोड उत्तराखंड यूपी बॉर्डर के पास एक ढाबे से गांजे की सप्लाई कर रहे दो नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है. दोनों तस्करों के कब्जे से 50 किलो गांजा बरामद हुआ है. आरोपी तस्कर ओडिशा से गांजे की सप्लाई उत्तराखंड कर रहे थे. बरामद गांजे की कीमत करीब साढ़े सात लाख रुपए है.

उधमसिंह नगर में गांजे की बड़ी खेप बरामद (VIDEO-ETV Bharat)

रविवार को उधमसिंह नगर जिले के पुलभट्टा पुलिस ने बहेड़ी रोड उत्तराखंड उत्तर प्रदेश बॉर्डर के पास एक ढाबे से कार सवार दो नशा तस्करों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने कार से 49.998 किलोग्राम गांजा बरामद किया है. पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम मुकेश कुमार निवासी आर्य नगर थाना गदरपुर जिला उधम सिंह नगर और श्रवण कुमार निवासी ढाई नंबर कोपा गूलरभोज थाना गदरपुर जिला उधम सिंह नगर बताया.

पुलिस पूछताछ में गांजे की सप्लाई कर रहे दोनों आरोपियों ने बताया कि नशे की खेप ट्रांजिट कैंप निवासी दीपक गायन निवासी शिवनगर थाना ट्रांजिट कैंप की है. वह उसे गांजे की खेप सप्लाई करने जा रहे थे. आरोपियों ने बताया कि दीपक गायन गांजे की खेप ओडिशा से मंगाता है. जबकि उत्तराखंड और यूपी में फुटकर में ऊंचे दामों पर बेचता है.

एसएसपी मणिकांत मिश्रा का कहना है कि, जांच में दीपक नाम का तस्कर प्रकाश में आया है. दीपक नशे का बड़ा तस्कर है. पूर्व में वह नशे की तस्करी के मामले में जेल भी जा चुका है. दीपक के खिलाफ रुद्रपुर और पुलभट्टा थाने में 8 मुकदमे दर्ज हैं. वहीं गिरफ्तार आरोपी श्रवण कुमार भी हाथी दांत मामले में जेल जा चुका है. आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया जा रहा है.

ये भी पढ़ेंःअल्मोड़ा में नशा तस्कर गिरफ्तार, चार लाख से ज्यादा का गांजा बरामद

Last Updated : Sep 15, 2024, 8:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details