उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jun 1, 2024, 1:37 PM IST

ETV Bharat / state

रायबरेली में दो लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, मछली पकड़ने गए थे दोनों, एक ने रास्ते तो दूसरे ने घर पर दम तोड़ा - Two people died in RaeBareli

रायबरेली के बछरावां थाना क्षेत्र के राजामऊ व मुबारकपुर (Two people died in RaeBareli) सांपो गांव में दो लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

रायबरेली में दो लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
रायबरेली में दो लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (फोटो क्रेडिट : ETV bharat)

परिजनों ने दी जानकारी (वीडियो क्रेडिट : ETV bharat)

रायबरेली :जिले के बछरावां थाना क्षेत्र के राजामऊ व मुबारकपुर सांपो गांव के दो लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. मौत के बाद मातम का माहौल है. बताया जा रहा है कि दोनों मछली पकड़ने उन्नाव जनपद के करदहा गांव नदी किनारे गए हुए थे. ग्रामीणों व परिजनों के मुताबिक, दोनों ने वहां कच्ची शराब का सेवन किया है. वापस लौटते समय एक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. वहीं, दूसरे की घर पर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है.

परिजनों के मुताबिक, शुक्रवार शाम राजामऊ के रहने वाले अवधेश (50) व मुबारकपुर सांपो निवासी अजय (30) वर्ष मछली पकड़ने जनपद की सीमा पर स्थित कदरहा गांव गए हुए थे. जहां से वापस लौटते समय उन्होंने उन्नाव जनपद के करदहा गांव में कहीं शराब का सेवन कर लिया. वापस लौटते समय अजय की रास्ते में मौत हो गई. ग्रामीणों की सूचना पर परिजनों ने शव की शिनाख्त की और उसे घर ले आए. वहीं, अवधेश अपने घर कोल्डड्रिंक लेकर पहुंचा, जहां परिजनों ने कोल्ड ड्रिंक पी लेकिन, अवधेश की घर पर ही कुछ देर बाद मौत हो गई.

अवधेश की मां कमला देवी ने बताया कि मौत का कारण तो नहीं पता है लेकिन, उनका बेटा घर पर लेटा था. बेटा कोल्डड्रिंक लेकर आया था. उसके कुछ देर बाद देखा तो उसके बेटे मौत हो चुकी थी. मृतक अजय के पिता खिलाड़ी ने बताया कि वह उनके साथ मछली पकड़ने गया था. लेकिन, जब पस्तौर गांव में मछली नहीं मिली तो वह वापस बांस काटने चला आया. ठाकुर खेड़ा गांव के ग्रामीणों से सूचना मिली कि एक लड़का सड़क किनारे आम के पेड़ के नीचे पड़ा है, जब वहां पहुंचे तो देखा उनका बेटा मृत अवस्था में पड़ा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details