झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

लोहरदगा में रफ्तार का कहर: रोड पर मौत बनकर दौड़ रहे वाहन, दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत - Road Accident In Lohardaga

Two people died in road accident in Lohardaga. लोहरदगा में एक बार फिर रफ्तार का कहर दिखा है. जिले में अलग-अलग थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में दो लोगों की जान चली गई है. वहीं एक शख्स घायल हो गया है.

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Jun 22, 2024, 1:40 PM IST

Road Accident In Lohardaga
लोहरदगा में सड़क दुर्घटना के बाद अस्पताल के बाहर लोगों की भीड़. (फोटो-ईटीवी भारत)

लोहरदगा: जिले में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई है. पहली घटना सदर थाना क्षेत्र के भक्सो कोयला टोली तालाब के समीप हुई. जिसमें सड़क दुर्घटना में एक ग्रामीण की मौत हो गई है. वहीं दूसरी घटना लोहरदगा के भंडरा थाना क्षेत्र में हुई है.जिसमें अज्ञात वाहन की टक्कर से पिता की मौत हो गई है और पुत्र घायल हो गया है. दोनों मोपेड से अपने गांव लौट रहे थे. इसी दौरान अज्ञात वाहन ने मोपेड को अपनी चपेट में ले लिया.

मॉर्निंग वॉक पर निकले शख्स को वाहन ने मारा धक्का

सदर थाना क्षेत्र के भक्सो कोयला टोली तालाब के समीप हुई सड़क दुर्घटना का शिकार शख्स की पहचान लोहरदगा जिले के सदर थाना क्षेत्र के भक्सो कोयला टोली निवासी सुकरू उरांव के पुत्र बुधमन उरांव (48) के रूप में हुई है. बताया जाता है कि बुधमन उरांव शनिवार की सुबह टहलने के लिए निकला हुआ था. इसी दौरान भक्सो कोयला टोली तालाब के समीप अज्ञात वाहन ने बुधमन उरांव को अपनी चपेट में ले लिया. जिससे मौके पर ही बुधमन की मौत हो गई.वहीं घटना के बाद ग्रामीणों ने सदर थाना पुलिस को मामले की सूचना दी.

सड़क दुर्घटना में पिता की मौत, पुत्र घायल

वहीं दूसरी घटना लोहरदगा जिले के भंडरा थाना क्षेत्र में हुई है. जिसमें अज्ञात वाहन ने पिता-पुत्र को टक्कर मार दी है. इस दुर्घटना में पिता की मौत हो गई है, जबकि पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया है. मृतक की पहचान भंडरा थाना क्षेत्र के मसमानो टोटो निवासी खुदी सिंह के पुत्र चंद्रपाल सिंह (50) के रूप में की गई है. वहीं दुर्घटना में चंद्रपाल सिंह का पुत्र शीर्ष कुमार (8) भी घायल हो गया है. घटना कनेली मोड़ जतरा मैदान के समीप हुई है.

जतरा मैदान समीप हुई घटना

जानकारी के अनुसार भंडरा थाना क्षेत्र के टोटो मसमानो गांव निवासी चंद्रपाल सिंह अपने पुत्र शीर्ष कुमार के साथ मोपेड से लोहरदगा शहरी क्षेत्र के पावरगंज चौक से आम बेचकर वापस अपने गांव लौट रहे थे. तभी कनेली मोड़ जतरा मैदान के समीप अज्ञात वाहन ने चंद्रपाल सिंह की मोपेड को अपनी चपेट में ले लिया. दुर्घटना में चंद्रपाल सिंह की मौत हो गई. वहीं उनका पुत्र शीर्ष कुमार घायल हो गया है. शीर्ष का इलाज लोहरदगा सदर अस्पताल में चल रहा है.

नहीं थम रहा रफ्तार का कहर

बताते चलें कि लोहरदगा में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. आये दिन सड़क हादसे में लोगों की जान जा रही है. हिट एंड रन के मामले भी बढ़ते जा रहे हैं. एक बार फिर सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है. घटना अलग-अलग थाना क्षेत्र की है. सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई है. वहीं घटना के बाद मृतकों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

ये भी पढ़ें-

रफ्तार का कहर: आपस में टकराई दो मोटरसाइकिल, दो की मौत, चार घायल - Road accident in Lohardaga

लोहरदगा में भीषण सड़क हादसाः दो युवकों की मौत, तीन की हालत गंभीर - Road accident in Lohardaga

Road Accident In Lohardaga: सड़क पर टहल रहा था युवक, तभी दबे पांव आई मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details