उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

अखाड़ा बना दून कॉलेज चिकित्सालय, मेडिकल कराने आए दो ग्रुपों ने इमरजेंसी वार्ड में भी चलाए लात घूंसे

दून मेडिकल कॉलेज चिकित्सालय की इमरजेंसी में दो पक्षों के बीच हुआ झगड़ा, पुलिस आई तो तब हुए शांत

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 5 hours ago

Updated : 4 hours ago

TWO PARTIES CLASHED IN HOSPITAL
दून मेडिकल कॉलेज (Photo- ETV Bharat)

देहरादून:राजधानी देहरादून में दून मेडिकल कॉलेज चिकित्सालय की इमरजेंसी में मेडिकल कराने पहुंचे दो पक्षों में भिड़ंत हो गई. अस्पताल परिसर में पुलिस चौकी में तैनात पुलिस कर्मियों ने दोनों पक्षों को काफी समझाने का भी प्रयास किया, लेकिन जब दोनों नहीं माने तो सदर कोतवाली पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को समझाया. मामला रविवार 13 अक्टूबर देर रात का बताया जा रहा है.

वहीं, इमरजेंसी में हुई मारपीट को अस्पताल प्रशासन ने गंभीरता से लिया है और इमरजेंसी की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है. अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर अनुराग अग्रवाल के मुताबिक हॉस्पिटल के बाहर किन्हीं दो पक्षों में झगड़ा हुआ था, जिसके बाद दोनों पक्ष मेडिकल कराने के लिए दून मेडिकल कॉलेज चिकित्सालय की इमरजेंसी में आए थे.

डॉक्टर अनुराग अग्रवाल के मुताबिक इमरजेंसी में भी दोनों पक्षों के बीच बहस हुई और फिर से दोनों पक्षों के लोग आपस में भिड़ गए. इस मारपीट की घटना में अस्पताल का कोई रोल नहीं था, लेकिन अस्पताल की इमरजेंसी में मारपीट करने वालों ने वहां मौजूद डॉक्टर से भी दुर्व्यवहार किया.

वहीं, हॉस्पिटल की पुलिस चौकी में तैनात पुलिसकर्मियों और सुरक्षा गार्ड्स ने किसी तरह मामले को शांत करने का प्रयास किया, लेकिन दोनों पक्ष किसी की सुनने को तैयार नहीं थे. इसके बाद सदर कोतवाली से पुलिस बुलानी पड़ी. पुलिस ने फिर दोनों पक्षों को जैसे-तैसे शांत कराया. दोनों पक्ष देहरादून के सुमन नगर इलाके के ही रहने वाले बताए जा रहे हैं.

पढ़ें---

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details