राजस्थान

rajasthan

सड़क हादसे में दो दोस्तों की हुई मौत, हरियाणा में बाबा के दर्शन कर लौट रहे थे घर - 2 young friends died in accident

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jun 18, 2024, 8:21 PM IST

बहरोड़ के नांगल खोड़िया के रहने वाले दो दोस्त हरियाणा में एक बाबा के मंदिर में दर्शन कर बाइक से वापस लौट रहे थे. रास्ते में कार की टक्कर में दोनों की मौत हो गई.

2 young friends died in accident
सड़क हादसे में दो दोस्तों की हुई मौत (ETV Bharat Behror)

बहरोड़. नांगल खोड़िया के रहने वाले दो युवक बाइक से हरियाणा के ढोसी गांव के मंदिर में बाबा के दर्शन कर अपने घर वापस लौट रहे थे कि एक कार से टकरा जाने की चलते उनकी मौत हो गई. हादसा हरियाणा के नारनौल के पास हुआ.

नांगल खोडिया सरपंच वेद कुमार ने बताया कि गांव के दो युवा घूमने के लिए बाहर गए हुए थे. वापसी के दौरान नारनौल के निजामपुर रोड पर तेज गति से आ रही स्विफ्ट डिजायर गाड़ी ने जोरदार टक्कर मारी दी. हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई और दूसरे ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. दोनों युवक नीमराना की एक कंपनी के कार्यरत करते थे. एक विवाहित था जबकि दूसरा अविवाहित था. नारनौल जिला अस्पताल में दोनों मर्तकों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया.

पढ़ें:खाटूश्यामजी के दर्शन कर लौट रही स्कॉर्पियो को ट्रक ने मारी टक्कर, हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत - Road Accident In Sriganganagar

वहीं मंगलवार शाम को गमगीन माहौल में दोनों का गांव में अंतिम संस्कार किया गया. मरने वाले युवक जितेंद्र उर्फ लाला और शिवकुमार पुत्र श्री पप्पू यादव नांगल खोड़िया गांव के रहने वाले थे. दोनों की उम्र 25 से 27 के बीच थी. गांव में एक साथ दो अर्थियां आने से शोक छा गया. सैकड़ों लोग परिजनों को ढांढस देने पहुंचे. हरियाणा पुलिस के द्वारा दोनों वाहनों को जब्त कर लिया गया है. साथ पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details