झारखंड

jharkhand

सरायकेला में डॉक्टर की अपहरण के बाद हत्या, भाग रहे दो अपराधी गिरफ्तार - Doctor murder

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Aug 29, 2024, 12:19 PM IST

Two criminals arrested in case of murder of doctor. सरायकेला में डॉक्टर की हत्या हुई है. इस मामले में पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है. पोटका पुलिस ने अपराधियों को खदेड़कर पकड़ा है.

Two criminals arrested in case of murder of doctor in Seraikela
डॉक्टर की हत्या के बाद ग्रामीणों की जुटी भीड़ (Etv Bharat)

सरायकेला: जिला के एक प्रसिद्ध डॉक्टर को अगवा कर उनकी हत्या कर दी गयी. दिनदहाड़े हुए इस घटना से इलाके में सनसनी है. हालांकि पुलिस की तत्परता के कारण इस हत्याकांड में शामिल दो दो अपराधियों को पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शिकंजे में ले लिया है. इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

जिला के राजनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत रहने वाले क्षेत्र के प्रसिद्ध डॉक्टर बी मंडल की अपहरण के बाद हत्या कर दी है. अपराधियों ने डॉ. बी मंडल का शव पूर्वी सिंहभूम के कवाली थाना क्षेत्र में फेंक दिया था. डॉक्टर की हत्या को अंजाम देने के बाद बिना नंबर के सफेद रंग के बोलेरो से भाग रहे अपराधियों को पोटका पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जिनके पास से पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त हथियार भी बरामद किया है. पोटका पुलिस ने कवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत भालकी गांव से डॉ. बी मंडल के शव को बरामद कर लिया है.

बताया जाता है कि गुरुवार सुबह 10 बजे राजनगर स्थित डॉ. बी मंडल के आवास स्थित क्लीनिक से अपराधियों ने उनका अपहरण कर बोलेरो में जबरन लेकर भाग रहे थे. जिसकी जानकारी पुलिस को मिलने के बाद अपराधियों ने उनकी हत्या कर शव को फेंक दिया. फिलहाल पोटका और राजनगर पुलिस द्वारा मिलकर मामले की पड़ताल की जा रही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details