उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

WATCH: पीलीभीत में सड़क हादसे के बाद आग का गोला बनी दो कार, एक महिला की मौत, 5 घायल

दो कार आमने-सामने टकराई, फायर ब्रिगेड टीम की मदद से आग पर पाया गया काबू

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

Etv Bharat
Etv Bharat (Etv Bharat)

पीलीभीत: जिले में रविवार सुबह कार का स्टेरिंग फेल होने की वजह से दो कार आमने-सामने टकरा गई. हादसे के दौरान दोनों कारों में भीषण आग लग गई. घटना के बाद आसपास मौजूद लोगों ने घायलों को कार से बाहर निकाला और उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया. अस्पताल में उपचार के दौरान एक महिला की मौत हो गई, जबकि पांच लोगों का उपचार जारी है.

जानकारी के मुताबिक, बरखेड़ा थाना क्षेत्र की रहने वाली योग्यता अपने बेटे शिवम और बेटी शालिनी के साथ बहन के यहां आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने आई थी. रविवार सुबह कार्यक्रम के बाद परिवार के लोग कार में सवार होकर घर वापस लौट रहे थे. इस दौरान पूरनपुर थाना क्षेत्र में कार का स्टेरिंग फेल हो गया. अनियंत्रित कार सामने से आ रही उत्तराखंड नंबर की कार से टकरा गई. हादसे के बाद दोनों कारों में भीषण आग लग गई. घटना के दौरान बरखेड़ा थाना क्षेत्र के रहने वाले तीन लोग उत्तराखंड के रहने वाले रामेश्वर दयाल, कल्लू और ओम प्रकाश घायल हो गए.

इसे भी पढ़े-तेज रफ्तार का कहर, डंफर ने स्कूटी में मारी टक्कर, ओला ड्राइवर समेत दो की मौत

दोनो कारों में भीषण आग लगती देख आसपास मौजूद लोग एकत्र हो गए. सभी घायलों को कार से बाहर निकाल कर उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया गया. हादसे के दौरान कार में आग लगने की जानकारी मिलते ही पूरनपुर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और फायर ब्रिगेड की टीम की मदद से आग को बुझाने का प्रयास शुरू कर दिया.1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका.

सड़क हादसे के बाद आग का गोला बनी दो कारे (video credit- Etv Bharat)
अस्पताल में महिला की मौत पांच घायलों का उपचार जारी:जिला अस्पताल में पहुंची महिला की उपचार के दौरान मौत हो गई. जबकि पांच अन्य लोगों का उपचार जारी है. घटना के दौरान घायल हुए दो लोगों की हालत को गंभीर बताते हुए डॉक्टरों ने उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया है. मामले पर जानकारी देते हुए पूरनपुर थाना अध्यक्ष राजीव शर्मा ने बताया, कि सड़क हादसे के दौरान एक महिला की मौत हुई है. पांच लोग घायल हुए हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है. यह भी पढ़े-लखनऊ सड़क हादसे में सॉफ्टवेयर इंजीनियर की मौत, वाहन में फंसकर 200 मीटर तक घिसटते चले गए

ABOUT THE AUTHOR

...view details