राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

ट्रक ने जीप को पीछे से मारी टक्कर, हादसे में दो की मौत, दो अन्य घायल

बीकानेर के श्रीडूंगरगढ़ कस्बे में गुरुवार दोपहर एक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

2 Died in Road Accident In Bikaner
सड़क दुर्घटना में दो की मौत (ETV Bharat Bikaner)

बीकानेर: जिले के श्रीडूंगरगढ़ के राष्ट्रीय राजमार्ग पर गुरुवार को एक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. जबकि दुर्घटना में दो लोग घायल हो गए. घायलों को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. श्रीडूंगरगढ़ थानाधिकारी इंद्र कुमार ने बताया कि बिग्गा बास रामसरा फांटे के पास एक ट्रक और जीप की भीषण टक्कर हो गई और घटना में मौके पर ही में दो लोगों की मौत हो गई. दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए.

दुर्घटना इतनी भीषण थी कि टक्कर से जीप बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. घटना के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस की मदद से तुरंत सहायता करते हुए घायलों को बाहर निकाला. तत्काल ही बीकानेर के पीबीएम अस्पताल के लिए रवाना किया. थानाधिकारी इंद्र कुमार ने बताया कि जीप जयपुर की तरफ से श्री डूंगरगढ़ आ रही थी. पीछे से आ रहे ट्रक ने जीप को टक्कर मार दी, जिसके चलते यह हादसा हुआ. दोनों मृतकों के शवों को मोर्चरी में रखवाया है.

पढ़ें:बाइक सवार ने स्कूटी सवार दंपती को मारी टक्कर, पत्नी की मौत, पति की हालत गंभीर

मृतकों की पहचान: हादसे में बिग्गा बास रामसरा निवासी मामराज और एक अन्य महिला की मौत हो गई. वहीं रामधन और मनोज घायल हुए हैं. दोनों गंभीर रूप से घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद बीकानेर के ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद श्रीडूंगरगढ़ अस्पताल में समाजसेवी संस्था के पदाधिकारी पहुंची और घायलों को मदद के लिए आगे आए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details