राजस्थान

rajasthan

कार को ट्रक ने मारी पीछे से टक्कर, कार में सवार दो जनों की मौत, 4 घायल - 2 person died in road accident

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : May 18, 2024, 9:13 PM IST

अजमेर के निकट विजय नगर के समीप बरल रोड पर एक गुजरात नंबर की कार को ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में कार में सवार दो लोगों की मौत हो गई. 4 अन्य लोग घायल हो गए.

2 person died in road accident
हादसे में कार सवार दो लोगों की मौत (ETV Bharat Ajmer)

अजमेर.जिले की सीमा के निकट विजय नगर के समीप बरल रोड पर गुजरात नंबर की एक कार को ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी. हादसे में 2 जनों की मौत हो गई, जबकि चार जने गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं. घायलों को रेफर कर अजमेर के जेएलएन अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है.

विजयनगर थाने के एएसआई विजेंद्र सिंह ने बताया कि नेशनल हाइवे 48 बरल रोड पर एक कार को तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी. सूचना मिलते ही विजयनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. कार में मौजूद सभी लोगों को विजयनगर अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया. जहां दो जनों की गहन पड़ताल के बाद चिकित्सको ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मृतकों में नीलेश भाई शाह और मनीषा जैन शाह हैं.

पढ़ें:बेकाबू कार ने दो बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत, दो घायल - Road Accident In Dungarpur

दोनों के शव को विजयनगर राजकीय अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया गया है. मृतकों के परिजनों को सूचना दी गई है. परिजनों के आने के बाद दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. कार में सवार शेष चार जनों की हालात गम्भीर होने पर अजमेर जेएलएन अस्पताल के लिए उन्हें रेफर किया गया है. घायलों में समीर खान, कोमल उर्फ सुल्ताना और जोया हैं. कार में सवार सभी 6 जने गुजरात के सूरत जिले से हैं. वे अजमेर से सूरत कार से जा रहे थे.

पढ़ें:नागौर में भीषण सड़क हादसा, डंपर ने मारी टक्कर, पति-पत्नी की मौके पर ही मौत - Accident In Nagore

ट्रक सहित चालक हुआ फरार: विजयनगर थाने के एएसआई विजेंद्र सिंह मुताबिक हादसे के बाद चालक ट्रक सहित मौके से फरार हो गया. हादसे के कारण मौके पर जाम लग गया था. कार में सवार सभी लोगों को एंबुलेंस की मदद से विजयनगर के राजकीय अस्पताल में पहुंचाया. वहीं दुर्घटनाग्रस्त कार को बीच रोड से हटाकर साइड में कर दियाश् जिससे जाम खुल गया. पुलिस के मुताबिक कार को टक्कर मारकर फरार हुए ट्रक समेत चालक की सरगर्मी से तलाश की जा रही है. आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details