राजस्थान

rajasthan

मनोहरपुर-दौसा हाइवे पर ट्रक व कार की भिड़ंत, 3 लोगों की दर्दनाक मौत, खाटू श्याम जी मंदिर में दर्शन करके लौट रहा था परिवार - road accident in jaipur

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jun 13, 2024, 12:11 PM IST

जयपुर जिले के मनोहरपुर—दौसा नेशनल हाइवे पर बुधवार को भीषण हादसा हो गया. यहां बाकी माता मंदिर के कट पर हुआ. यहां एक ट्रक और कार में आमने सामने की टक्कर हो गई. इससे कार ट्रक के नीचे फंस गई और कार में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक महिला घायल हो गई.

road accident in jaipur
हाइवे पर हादसा (photo etv bharat jaipur)

जयपुर. मनोहरपुर-दौसा नेशनल हाइवे पर बुधवार देर रात भीषण सड़क हादसे में 5 वर्षीय बच्ची समेत तीन लोगों की मौत हो गई. हादसा रायसर थाना इलाके में बाकी माता कट के पास हुआ. यहां ट्रक और कार में आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई. टक्कर के बाद ट्रक कार को घसीटते हुए खाई में ले गया. सूचना मिलते ही रायसर थाना, जमवारामगढ़ थाना और चंदवाजी थाना पुलिस मौके पर पहुंची. चार घंटे की मशक्कत के बाद ट्रक के नीचे फंसी कार से लोगों को बाहर निकाला जा सका.

रायसर थाना अधिकारी महेंद्र सिंह ने बताया कि उत्तर प्रदेश का एक परिवार खाटू श्याम जी मंदिर में दर्शन करके लौट रहा था. बीती आधी रात के बाद रायसर थाना इलाके में मनोहरपुर दोसा हाईवे पर बाकी माता मंदिर कट के पास ट्रक और कार की टक्कर हो गई. कार ट्रक के नीचे फंस गई. पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद क्रेन की सहायता से मृतकों और घायल महिला को कार से बाहर निकाला. सूचना पर एएसपी नीलकमल मीणा भी मौके पर पहुंचे.

पढ़ें: नीमराना में भीषण हादसा, पानी की टंकी तोड़कर पेड़ पर जा अटकी तेज रफ्तार कार, एक छात्र की मौत

हादसे में 34 वर्षीय अंकित, 32 वर्षीय रवि और 5 वर्षीय देवती की मौके पर मौत हो गई, जबकि मृतक अंकित की पत्नी 28 वर्षीय रिंकी गंभीर रूप से घायल हो गई. घायल महिला को निम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, यहां पर उसका इलाज चल रहा है. मृतकों के शव अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए है.

महिला मदद के लिए लगाती रही गुहार:स्थानीय लोगों के मुताबिक हादसा बीती रात करीब 12:30 बजे हुआ. टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार पूरी तरह से पिचक गई और शव उसमें फंस गए। ट्रक कार को घसीटते हुए खाई में ले गया.कार में फंसी घायल महिला मदद के लिए चीखती रही. करीब 4 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद क्रेन की सहायता से ट्रक के नीचे फंसी कार को निकाला गया और कार में फंसे मृतकों और घायल महिला को बाहर निकाला गया. हादसे के करीब 3 घंटे बाद क्रेन पहुंची. इस दौरान कार में फंसी महिला चीख- पुकार करती रही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details