राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

ओवरटेक करने के चक्कर में ट्रक में जा घुसा ट्रेलर, खलासी की मौत, चालक घायल - road accident in balotra

बालोतरा जिले के सिवाना थाना क्षेत्र में शनिवार को भीषण सड़क हादसा हो गया. एक बेकाबू ट्रेलर सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसा. इससे ट्रेलर के खलासी की मौत हो गई, जबकि चालक हो गया. हादसा इतना तेज था कि मृतक का शव उसमें फंस गया, जिसे जेसीबी मशीन की मदद से निकाला गया.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jun 8, 2024, 3:39 PM IST

road accident in balotra
ओवरटेक करने के चक्कर में ट्रक में जा घुसा ट्रेलर (photo etv bharat balotra)

बालोतरा. जिले में शनिवार को दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. ओवरटेक के चक्कर में ट्रेलर सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसा. इससे ट्रेलर के खलासी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. भिड़ंत इतनी तेज थी कि ट्रेलर का आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया.

सिवाना थानाधिकारी राजेंद्रसिंह ने बताया कि ट्रेलर बीकानेर से जिप्सम भरकर गुजरात की तरफ जा रहा था. इसी दरमियान शनिवार सुबह जिले के पादरू गांव में पास जामनगर-अमृतसर एक्सप्रेस वे ओवरटेक करने के दौरान ट्रेलर बेकाबू होकर आगे सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसा. हादसा इतना भीषण था कि ट्रेलर का अगला हिस्सा ट्रक में फंस गया. इसके चलते खलासी बीकानेर निवासी गजानंद की मौके पर ही मौत हो गई. चालक प्रहलाद गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को 108 एंबुलेंस की मदद से बालोतरा के नाहटा अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

पढ़ें: बाड़मेर में ट्रक ने बारातियों से भरी बोलेरो और पिकअप को मारी टक्कर, दूल्हा समेत 10 लोग घायल

जेसीबी की मदद से निकाला शव: हादसा इतना भीषण था कि ट्रेलर का आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. इससे ट्रेलर में सवार चालक और खलासी बुरी तरह से फंस गए. घायल चालक को जैसे तैसे करके बाहर निकाल कर अस्पताल में भर्ती करवाया गया. खलासी की मौके पर ही मौत हो गई. उसका शव ट्रेलर में बुरी तरफ फंस गया, जिसे जेसीबी की मदद से निकाला गया. सिवाना थानाधिकारी ने बताया कि ट्रेलर की ट्रक से टक्कर हुई है. हादसे में एक व्यक्ति की मौत हुई है, जबकि एक अन्य घायल है. उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. दोनों दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को जब्त किया गया है. फिलहाल हादसे की जांच जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details