राजस्थान

rajasthan

भाजपा की पर्ची सरकार कांग्रेस राज में शुरू की गई योजनाओं को केवल ठंडे बस्ते में डालने का कर रही काम : जूली - Jully on Bhajanlal Government

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Sep 13, 2024, 6:01 PM IST

Tika Ram Jully Targets Bhajanlal Government, टीकाराम जूली ने एक बार फिर राजस्थान सरकार को आड़े हाथों लिया है. शुक्रवार को अलवर में एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा की पर्ची सरकार कांग्रेस राज में शुरू की गई योजनाओं को केवल ठंडे बस्ते में डालने का काम कर रही है.

टीकाराम जूली
टीकाराम जूली (Tika Ram Jully)

अलवर: विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने आरोप लगाया है कि भाजपा के राज में पूरे प्रदेश में हाहाकार मचा है. लोग मूलभूत सुविधाओं के लिए तरस रहे हैं. उन्होंने प्रदेश की भजनलाल सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि पर्ची वाली सरकार यदि कोई काम कर रही है तो वह केवल कांग्रेस राज में जरूरतमंदों के लिए शुरू की गई जनहित की योजनाओं को ठंडे बस्ते में डालने का कर रही है.

प्रतिपक्ष नेता जूली ने शुक्रवार को अपने निर्वाचन क्षेत्र अलवर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांव का दौरा कर लोगों को संबोधित करते हुए प्रदेश की भाजपा सरकार पर खूब आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश की जनता महंगाई, बेरोजगारी सहित विभिन्न समस्याओं से अपने आप को असहाय महसूस कर रही है. वहीं, प्रधानमंत्री और प्रदेश के मुख्यमंत्री दौरों में व्यस्त हैं.

पढ़ें :टीकाराम जूली का सीएम भजनलाल पर बड़ा हमला, कहा- मुख्मयंत्री ने खुद स्वीकारी तस्करी की बात - Jully Attack On CM Bhajanlal

पीएचसी भवन निर्माण कार्य का किया निरीक्षण : नेता प्रतिपक्ष जूली ने मालाखेड़ा क्षेत्र के गांव पूनखर में कांग्रेस राज में स्वीकृत हुए करीब 1 करोड़ 40 लाख रुपये की लागत से बनने वाले प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के भवन निर्माण कार्य का निरीक्षण किया. उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य भवन निर्माण के बाद ग्रामीणों को यहां अत्याधुनिक चिकित्सा सुविधा उपलब्ध हो सकेगी. अब ग्रामीणों को लंबी दूरी तय कर जिला मुख्यालय पर नहीं जाना पड़ेगा. बेहतर चिकित्सा सुविधा अब स्थानीय स्तर पर ही उपलब्ध हो सकेगी.

तेजाजी महाराज की पूजा-अर्चना : नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने गांव सुमेल स्थित तेजाजी महाराज के मंदिर में पहुंच कर पूजा-अर्चना की और प्रसाद ग्रहण किया. इस अवसर पर ग्रामीणों की ओर से जूली का माला व साफा पहनाकर स्वागत किया गया. जूली ने कहा कि एक महान योद्धा और समाज सुधारक के रूप में तेजाजी महाराज को याद किया जाता है. उन्होंने कहा कि जात-पात की बुराइयों पर रोक लगाकर समाज को नई दिशा देने में तेजाजी ने अहम भूमिका निभाई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details