झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

धनबाद में बाइक चोरी करते धराया युवक, लोगों ने जमकर की धुनाई

धनबाद में बाइक चोर गिरोह का एक सदस्य पकड़ा गया है. लोगों ने युवक को रंगेहाथ पकड़ कर जमकर धुनाई कर दी.

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 4 hours ago

Bike Thief Caught In Dhanbad
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी युवक. (फोटो-ईटीवी भारत)

धनबादःजिले के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल एसएनएमएमसीएच में बाइक चोरी की कोशिश करने के आरोप में लोगों ने एक युवक को पकड़ कर जमकर धुनाई कर दी. लोगों के मुताबिक अस्पताल परिसर में खड़ी बाइक को युवक अपनी चाबी से खोलने की कोशिश कर रहा था. इस दौरान लोगों की नजर उस पर पड़ गई. इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई. जानकारी मिलने के बाद सरायढेला थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी युवक को हिरासत में लेकर थाना ले गई है.

तीन युवक पहुंचे थे बाइक चोरी करने

इस संबंध में एसएनएमएमसीएच अस्पताल के निजी सुरक्षा एजेंसी कमांडो सिक्यूरिटी के स्टाफ राज हांडी ने बताया कि अस्पताल के मुख्य द्वार के बगल से ओपीडी जाने वाली गैलरी के बगल में कई बाइक खड़ी थी और युवक दो अन्य साथियों के साथ बाइक की लॉक खोलने की कोशिश कर रहा था. इस दौरान उनकी नजर युवक पर पड़ गई.

बाइक चोरी करते पकड़े गए युवक की पिटाई करते लोग. (फोटो-ईटीवी भारत)

दो युवक भागने में सफल, एक धराया

लोगों की नजर पड़ते ही तीनों युवकों ने भागने की कोशिश की. जिसमें से दो युवक तो भागने में सफल रहे, लेकिन एक युवक को लोगों ने दबोच लिया. युवक को पकड़ने के बाद लोगों ने जमकर उसकी पिटाई कर दी. इसके बाद युवक को पुलिस को सौंप दिया गया. सिक्यूरिटी स्टाफ ने बताया कि लगातार अस्पताल परिसर से बाइक चोरी की घटनाएं हो रही हैं.

धनबाद में बाइक चोरी करते पकड़े गए शख्स की पिटाई करते लोग. (वीडियो-ईटीवी भारत)

अस्पताल परिसर से कल हुई थी बाइक चोरी

वहीं मौके पर गोविंदपुर के रहने वाले जितेन रजक ने बताया कि उनकी मां अस्पताल में भर्ती हैं. सोमवार को अपनी बाइक खड़ी कर वार्ड के अंदर मां को देखने के लिए गए थे. वापस लौटने के बाद उनकी बाइक नहीं मिली. सोमवार को करीब 11 बजे उनकी बाइक चोरी हुई थी.

बाइक चोरी करते पकड़े गए युवक की पिटाई करते लोग. (फोटो-ईटीवी भारत)

पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया

वहीं मौके पर पहुंची सरायढेला थाना के सब इंस्पेक्टर ने बताया कि बाइक चोरी की कोशिश करने की जानकारी मिली थी. जिसके बाद मौके पर पहुंचे हैं. फिलहाल आरोपी को पकड़कर थाना ले जाया जा रहा है. युवक से थाने में पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें-

धनबाद में बाइक चोर गिरोह के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई, चोरी की बाइक के साथ एक आरोपी गिरफ्तार

VIDEO: इलाज कराने गए व्यक्ति की मोटरसाइकिल ले भागे चोर, CCTV में कैद वारदात

धनबाद में ग्रामीणों ने बाइक चोर को पकड़ा, सोशल मीडिया पर तस्वीर हुई थी वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details