झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

पाकुड़ में सीआरपीएफ हवलदार समेत तीन लोगों के मकान में चोरी, जांच में जुटी पुलिस

पाकुड़ जिले के सुदामा कॉलोनी में एक साथ तीन घरों में चोरी हुई है. तीनों घरों में कोई नहीं थी. पुलिस जांच में जुटी है.

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 5 hours ago

Theft in three houses in Pakur
घटनास्थल का जायजा लेते पुलिस पदाधिकारी (ईटीवी भारत)

पाकुड़: जिला मुख्यालय के सुदामा कॉलोनी में सीआरपीएफ हवलदार के बंद मकान में अज्ञात चोरों ने सोमवार रात चोरी की घटना को अंजाम दिया है. चोरों ने निकट के दो अन्य मकान में भी घुसकर चोरी की है. तीनों मकान मालिक घर से बाहर गए हुए थे. चोरी की सूचना मिलते ही नगर थाना प्रभारी दलबल के साथ पहुंचे और आसपास के लोगों से पूछताछ की और मोहल्ले में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला है.

मिली जानकारी के मुताबिक सीआरपीएफ हवलदार अनादि प्रसाद साहा के मकान से चोरों ने स्कूटी, इंवर्टर, बैटरी, टीवी सहित कई अन्य सामान चोरी की है. इसके साथ ही निकट स्थित किशोर कुमार के मकान से भी अलमीरा, बक्सा तोड़कर कई सामान चुरा लिए हैं. सूचना के मुताबिक सीआरपीएफ हवलदार कोटा में ड्यूटी करते हैं और इस मकान में ताला बंद कर रखा था. वहीं किशोर कुमार दुर्गा पूजा में अपने परिवार के साथ पैतृक गांव महेशपुर प्रखंड के रोलाग्राम गए हुए थे.

पाकुड़ में तीन घरों में चोरी (ईटीवी भारत)

वहीं पास स्थित अधिवक्ता पिंटू दास के मकान में भी चोरी हुई है. अधिवक्ता पिंटू दास ने भी मामले की सूचना नगर थाने को दी. एक ही रात को तीन मकान में चोरी की घटना को लेकर लोग पुलिस गश्ती पर सवाल उठाने लगे हैं. लोगों का कहना है कि चोरों में पुलिस का भय नहीं रहने के कारण बेखौफ चोर चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं.

नगर थाना प्रभारी हरिदेव प्रसाद ने बताया कि दोनों मकान मालिक अपने परिजन के साथ बाहर गए थे. इसी मौके का फायदा उठाकर चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है. थानेदार ने बताया कि दोनों मकान मालिक को सूचना दी गई है और लिखित आवेदन देने के बाद ही पता चल पाएगा कि क्या-क्या चोरी हुई है. थाना प्रभारी ने बताया कि चोरों का सुराग मिला है और जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details