झारखंड

jharkhand

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / state

आंख का इलाज कराने दिल्ली गए रिटायर्ड अधिकारी, इधर घर में हो गया कांड - Theft in Giridih

Theft in Giridih. गिरिडीह के बंद घर में चोरी की घटना घटी है. बताया जा रहा है कि चोरों ने लाखों के जेवरात और नकदी पर हाथ साफ किया है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

Theft in Giridih
घर में बिखरा हुआ सामान (ईटीवी भारत)

गिरिडीह: मुफ्फसिल थाना इलाके के पटेलनगर में चोरों ने बंद पड़े घर पर हाथ साफ किया है. भुक्तभोगी पटेलनगर निवासी रामाधीर शर्मा हैं. रामाधीर रिटायर्ड अधिकारी हैं और पेयजल एवं स्वच्छता विभाग में कार्यरत थे. घटना की जानकारी पर मुफ्फसिल पुलिस पहुंची और पूरे मामले की जानकारी ली है.

घटना के सन्दर्भ में रामाधीर शर्मा के साला सुमन शर्मा ने बताया कि उनके बहनोई की आंख में समस्या है. चूंकि रामाधीर का एक पुत्र दिल्ली में रहता है तो उसने ही पिता को दिल्ली बुला लिया. ऐसे में 14 सितंबर को रामाधीर धनबाद गए फिर वहां से दिल्ली चले गए हैं. दिल्ली जाने से पहले एक लड़के को यहां सोने की जिम्मेदारी दे दी. जिस लड़के को सोने का जिम्मा दिया गया था सोमवार की शाम वह घर पर आया तो देखा कि दरवाजा खुल नहीं रहा है और घर के अंदर लाइट जल रही है. उसने मुझे खबर दी तो सपरिवार हम लोग पहुंचे.

जब वे घर के अंदर दाखिल हुए तो देखा कि सभी कमरे खुए हुए थे. कमरे के अंदर अलमारी भी खुला हुआ था और जेवरात-नगदी गायब थे. इनका कहना है कि घर के अंदर 20-25 लाख रुपए के जेवरात रखे हुए थे, सब गायब हैं. उन्होंने बताया कि घर में कितनी नगदी थी इसकी जानकारी उन्हें नहीं है. उनका भांजा जो धनबाद रेलवे में काम करता है वह आ रहा है वहीं बता सकेगा कि कितनी नगद राशि थी.

पुलिस ने की जांच

इधर, घटना की जानकारी मिलते ही मुफ्फसिल थाना से अवर निरीक्षक संजय कुमार मौके पर पहुंचे और छानबीन की. पुलिस का कहना है कि घटना की विस्तृत जानकारी ली जा रही है. कैसे घटना घटी है और क्या क्या चोरी हुई सभी विवरण लिखित मांगा गया है.

ये भी पढ़ें:

पाकुड़ में बंद घर को चोरों ने बनाया, लाखों की संपत्ति पर किया हाथ साफ - theft in pakur

पत्नी का इलाज कराने गए डॉक्टर के पास, इधर घर को बंद देख चोरों ने बनाया निशाना

ABOUT THE AUTHOR

...view details