राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

ज्वेलरी शोरूम में चोरों ने की सेंध मारी, 30 लाख का माल पार, CCTV का डीवीआर भी ले गए - Theft in Jodhpur

Theft from Jewelry Shop, जोधपुर में चोरों ने ज्वेलरी शोरूम को निशाना बनाया है. चोरों ने यहां से 30 लाख रुपए के सामान पर हाथ साफ किया है. इसके साथ ही दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर भी चोर अपने साथ ले गए.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jul 20, 2024, 3:51 PM IST

Updated : Jul 20, 2024, 8:29 PM IST

ज्वेलरी शोरूम में चोरी
ज्वेलरी शोरूम में चोरी (ETV Bharat Jodhpur)

ज्वेलरी शोरूम में चोरी (ETV Bharat Jodhpur)

जोधपुर.महामंदिर थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात को चोरों ने एक ज्वेलरी शोरूम में सेंधमारी करते हुए 200 ग्राम सोना सहित 30 लाख के माल पर हाथ साफ कर दिया. शनिवार सुबह आस पास रहने वाले लोगों को इसका पता चला, जिसपर उन्होंने महामंदिर थाना पुलिस और दुकान मालिक को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पीड़ित दुकान मालिक से जानकारी ली. चोरों ने चोरी के दौरान वहां लगे सीसीटीवी का डीवीआर भी साथ ले गए, जिससे उनका पता नहीं चल सके.

30 लाख रुपए का सामान पार :थानाधिकारी शिवलाल मीणा ने बताया कि महामंदिर थाना क्षेत्र के मारवाड़ नगर में एक ज्वेलर्स की दुकान में चोरी हुई है. दुकान मालिक शुक्रवार को हमेशा की तरह दुकान में ताला लगाकर अपने घर गया था. रात को चोरों ने दुकान का ताला तोड़ दिया. मालिक ने बताया कि दुकान के अंदर तिजोरी में रखे सोने के 200 ग्राम के जेवरात सहित अन्य ज्वेलरी भी चोरी कर ले गए, जिनकी कीमत करीब 30 लाख रुपए है.

इसे भी पढ़ें.बड़े आराम से घर में खड़ी दो बाइक चोरी कर ले गए बदमाश, देखिए वीडियो - Bike Theft

सीसीटीवी का डीवीआर भी ले गए चोर : दुकान के अंदर सीसीटीवी कैमरे भी लगे हुए थे. चोर कैमरे और उसका डीवीआर भी तोड़कर अपने साथ ले गए. आस पास के सीसीटीवी से फुटेज देख कर जांच की जा रही है. प्रथम दृष्टया रेकी कर घटना को अंजाम देने की बात सामने आ रही है. इसमें कोई परिचित जानकार भी शामिल हो सकता है. इसको लेकर पुलिस पड़ताल कर रही है.

Last Updated : Jul 20, 2024, 8:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details