राजस्थान

rajasthan

दो दिन से लापता पुजारी का शव पानी के गड्ढे में मिला, हत्या की आशंका - Body found in water pit

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jul 28, 2024, 3:07 PM IST

झालावाड़ में दो दिन से लापता चल रहे मंदिर के पुजारी का शव पानी के गड्ढे से बरामद हुआ है. परिजनों ने पुजारी की हत्या की अशंका जताई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

झालरापाटन पुलिस थाना
झालरापाटन पुलिस थाना (ETV Bharat File Photo)

झालावाड़ : जिले के झालरापाटन थाना क्षेत्र में दो दिन से लापता चल रहे पंचमुखी बालाजी के मंदिर के पुजारी का शव रविवार को मंदिर से करीब एक किलोमीटर दूर स्थित एक पानी के गड्ढे में बरामद हुआ. परिजनों ने पुजारी की हत्या का अंदेशा जताया है. परिजनों द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है.

झालरापाटन थाना प्रभारी हंसराज मीणा ने बताया कि झालरापाटन स्थित बीएसएनल ऑफिस के पीछे रविवार को पानी से भरे गड्ढे में एक युवक का शव पड़ा होने की सूचना मिली थी. सूचना पर झालरापाटन थाना पुलिस मौके पर पहुंची व शव को गड्ढे से बाहर निकलवाकर झालरापाटन अस्पताल के मोर्चरी में भिजवाया गया. मृतक की पहचान प्रमोद चतुर्वेदी के रूप में हुई है, जो की पंचमुखी बालाजी के मंदिर में पुजारी का का करता था.

इसे भी पढ़ें-कुएं में मिली लापता किशोर की लाश, परिजनों ने लगाया हत्या आरोप - Dead Body Recovered From Well

हत्या की आशंका :थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक गत दो दिनों से लापता था. परिजन लगातार उसकी तलाश कर रहे थे. मृतक के भाई चंद्र प्रकाश ने पुलिस में शिकायत दर्ज कर उसकी हत्या की आशंका जताई है. पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर अनुसंधान शुरू कर दिया है. मृतक के भाई चंद्र प्रकाश ने बताया कि मृतक की शादी हो चुकी है. उसकी पत्नी गत 2 साल से अपने पीहर में ही रह रही है. उसका 3 साल का बच्चा भी है. चंद्रप्रकाश ने कहा कि उसका भाई बिना बताए घर से कहीं नहीं जाता था. थाना प्रभारी ने बताया कि फिलहाल मृतक का पोस्टमॉर्टम करवाया जा रहा है परिजनों की रिपोर्ट पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details