राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

एक दिन पहले लापता युवक का सोशल मीडिया पर दिखा फोटो, मोर्चरी पहुंचकर दंग रह गए परिजन

धौलपुर में एक लापता युवक का शव कीचड़ में मिला. परिजन उसे तलाशते रहे. बाद में उसका शव मोर्चरी में मिला.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

Updated : 3 hours ago

DeadBody Found in Mud
लापता युवक का शव मोर्चरी में मिला (Phoito ETV Bharat Dholpur)

धौलपुर: निहालगंज थाना क्षेत्र की घोंसला विहार कॉलोनी में एक दिन पहले लापता हुए 25 साल के युवक का शव मंगलवार को पुलिस को कीचड़ में मिला. परिजनों को इस बात का पता तब लगा, जब पुलिस ने शिनाख्त नहीं होने पर उसका फोटो सोशल मीडिया पर डाला. परिजनों ने जैसे ही फोटो देखा तो वे पहचान गए और जिला अस्पताल की मोर्चरी पर पहुंचे,जहां शव की पहचान की. युवक की लाश देख परिजनों में मातम पसर गया.

लापता युवक का शव मिला (Video ETV Bharat Dholpur)

निहालगंज पुलिस थाने के उप निरीक्षक नोबल सिंह ने बताया कि सोमवार देर शाम को स्थानीय पुलिस को सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र की घोंसला विहार कॉलोनी में एक युवक का शव कीचड़ में पड़ा है. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का मुआयना किया. शव को कब्जे में लेकर आसपास लोगों से पूछताछ की, लेकिन मृतक की पहचान नहीं हो सकी. इस पर शव जिला अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया और मृतक के फोटो पहचान के लिए सोशल मीडिया पर शेयर कर दिए. सोशल मीडिया के माध्यम से परिजनों ने उसकी पहचान की और थाने पहुंच गए.

पढ़ें: खेलत-खेलते गायब हुए मासूम, टांके में मिले दोनों के शव, हत्या का शक

उपनिरीक्षक सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान 25 वर्षीय विवेक कुमार पुत्र जितेंद्र सिंह निवासी ओढेला रोड के रूप में हुई है. परिजनों की मौजूदगी में मंगलवार को मेडिकल बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम कराया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा.

कई दिनों से तबीयत खराब थी:घटना को लेकर मृतक के चाचा पप्पू सिंह ने बताया कि विवेक कुमार की गत कई दिनों से तबीयत खराब चल रही थी. तीन दिन पहले अस्पताल से छुट्टी लेकर वह घर आया था. सोमवार देर शाम को विवेक अचानक घर से लापता हो गया. इसकी परिजन तलाश कर रहे थे. इसकी लाश संदिग्ध अवस्था में घोंसला विहार कॉलोनी में मिली है. चाचा का कहना था कि युवक ने आत्महत्या नहीं की है. पुलिस ने डेड बॉडी को कीचड़ से बरामद किया है. ऐसे में परिजनों की आशंका अनहोनी की तरफ जा रही है. उधर, घटना को लेकर स्थानीय निहालगंज थाना पुलिस उलझ गई है. युवक ने सुसाइड किया है या कोई अनहोनी हुई है, इसे लेकर पुलिस जांच कर रही है.

Last Updated : 3 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details