दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

Delhi: 'सीवर का पानी घर के बाहर फेंकने आऊंगी...' किराड़ी में गंदगी देख स्वाति मालीवाल ने आतिशी को दी चेतावनी

-स्वाति मालीवाल ने शीशमहल का दौरा किया - स्थानिय विधायक को लगाई फटकार -स्वाति मालीवाल ने CM आतिशी को चेतावनी दी.

Swati Maliwal reached Sheesh Mahal in Kirari, got angry at the MLA after seeing the dirt
किराड़ी के शीशमहल पहुंची स्वाति मालीवाल, खराब हालात देख कर विधायक पर गरमाईं (ETV Bharat)

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 5 hours ago

नई दिल्ली:आम आदमी पार्टी (आप) की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने जमीन पर उतरकर दिल्ली सरकार और अपनी ही पार्टी के विधायक को घेरना शुरू कर दिया है. वह किराड़ी के शीशमहल इलाके में पहुंचीं और वहां की दुर्दशा देखकर बिफर पड़ीं. उन्होंने दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी पर निशाना साधा. उन्होंने CM आवास के बाहर सीवर का गंदा पानी फेकने की चेतावनी भी दी है.

दरअसल, सांसद स्वाति मालीवाल ने किराड़ी विधानसभा का अचानक निरीक्षण किया. जहां जनता ने उन्हें टूटी सड़कें, कूड़ा-गंदगी और ओवरफ्लो होते सीवर की बदहाली दिखाई. इसके बाद स्वाति का गुस्सा फूट गया. उन्होंने विधायक ऋतुराज को फोन करके फटकार लगाई. स्वाति मालीवाल द्वारा साझा वीडियो में दिख रहा है कि वह फ़ोन पर विधायक ऋतुराज को फटकार लगते हुए बोल रही है, 'तुमने आज तक सड़कें ठीक नहीं करवाई है, कहां हो तुम, तुरंत आओ'.

किराड़ी के शीशमहल पहुंची स्वाति मालीवाल, खराब हालात देख कर विधायक पर गरमाईं (ETV Bharat)

उन्होंने आगे चेतवानी देते हुए कहा, 'अगर जल्द से जल्द सड़कें ठीक नहीं हुईं, तो मैं यहां के लोगों के साथ आपके घर के बाहर आ जाऊंगी. इतना ही नहीं इस बाबत उन्होंने आतिशी को भी चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर यहां के हालात नहीं सुधारे तो वह CM आवास के बाहर सीवर का गंदा पानी फेंकेंगी.

बता दें कि स्वाति ने 24 अक्टूबर को अपने X अकाउंट पर किराड़ी का ही एक वीडियो शेयर किया था. इसमें उन्होंने दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा था. साझा विडियो में एक शव यात्रा कीचड़ में से होते हुए गुजरती दिखाई थी. इसमें कंधे पर शव लिए आदमी नंगे पैर जा रहे थे. तब स्वाति ने लिखा था, 'एक शव की अंतिम यात्रा ऐसी बदबूदार नाले के पानी से भरी टूटी-फूटी सड़कों से होकर गुजर रही है. इससे दुखद वाक़िया क्या हो सकता है? किराड़ी के एक निवासी ने ये वीडियो भेजी है. यहां के नागरिक नर्क की ज़िंदगी जीने को मजबूर हैं.

ये भी पढ़ें:Delhi: कीचड़ से गुजर रही शव यात्रा, स्वाति मालीवाल ने केजरीवाल को लिखा 'जमीन पर उतरकर देखो'

ये भी पढ़ें:Delhi: प्रदूषण को लेकर स्वाती मालीवाल ने दिल्ली सरकार पर साधा निशाना, कहा- 'मीटिंग-मीटिंग' का खेल शुरू

ABOUT THE AUTHOR

...view details