राजस्थान

rajasthan

एसएसटी टीम ने हाइवे पर पकड़ी लाखों की नगदी, गाड़ी के साथ युवक गिरफ्तार - SST Team seized Rs 4 lakh

डीडवाना में एसएसटी टीम ने सघन जांच के दौरान एक कार को रूकवाया. तलाशी के दौरान कार में से 4 लाख रुपए की नकदी बरामद की गई. चालक इस बारे में संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Mar 29, 2024, 9:12 PM IST

Published : Mar 29, 2024, 9:12 PM IST

SST team caught cash worth Rs 4 lakh
4 लाख रुपए की नकदी बरामद

डीडवाना.लोकसभा चुनाव के दौरान चुनाव आयोग के निर्देश पर एसएसटी टीम द्वारा सघन जांच अभियान चलाया जा रहा है. इसी के तहत डीडवाना जिले के क्षेत्र हाइवे पर शुक्रवार को एक कार से अवैध नकदी जब्त की. पुलिस ने एक युवक को भी गिरफ्तार किया है.

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जिले की पुलिस एवं प्रशासन एक्शन मोड में नजर आ रही है. डीडवाना की एसएसटी टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए हनुमानगढ़ हाइवे पर नाकाबंदी के दौरान एक गाड़ी से 4 लाख रुपए की नगदी बरामद की. गाड़ी चालक इतनी बड़ी राशि का कोई हिसाब नहीं दे पाया. एसएसटी टीम ने कार भी जब्त कर ली. युवक को भी गिरफ्तार किया गया है.

पढ़ें:अलवर में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर पकड़ी लाखों की नगदी, गाड़ी के साथ युवक गिरफ्तार - Police In Action

डीडवाना के कार्यपालक मजिस्ट्रेट इमरान खान ने बताया कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर नाकेबंदी की जा रही थी. इस दौरान नागौर की ओर से आ रही एक कार को रुकवाकर उसकी जांच की गई. कार में रखे बैग में भारी मात्रा में नकदी मिली. इस राशि को जब गिना गया, तो 4 लाख रुपए निकले. उन्होंने बताया कि टीम ने कार चालक फलौदी निवासी भंवरलाल से इन रुपयों के स्रोत के बारे में जानकारी मांगी, तो वह संतोषप्रद जवाब नहीं दे पाया. जिस पर टीम ने नगदी को जब्त कर लिया और उसे कोष कार्यालय में रखवाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details