बिहार

bihar

गया में 70 लाख का चरस बरामद, स्कूटी से हो रही थी तस्करी, दबोचा गया देव शक्ति - Charas Seized In Gaya

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 13, 2024, 10:32 PM IST

Hashish Recovered in Gaya : गया में 70 लाख मूल्य का चरस बरामद किया गया है. मादक पदार्थ की तस्करी के खिलाफ यह बड़ी सफलता बताई जा रही है. स्कूटी से चरस की तस्करी हो रही थी. सूचना के आधार पर एसएसबी 29वीं वाहिनी और बोधगया पुलिस की टीम ने छापेमारी की. पढ़ें पूरी खबर.

गया में 70 लाख का चरस बरामद
गया में 70 लाख का चरस बरामद (ETV Bharat)

गया : बिहार के गया में 70 लाख का चरस बरामद किया गया है. बताया जा रहा है कि स्कूटी से चरस की तस्करी हो रही थी. इसकी सूचना एसएसबी को मिली थी. सूचना के बाद गया एसएसपी को जानकारी दी गयी. इसके बाद विशेष टीम गठित की गई. पुलिस की विशेष टीम और एसएसबी की टीम ने संयुक्त रूप से बोधगया थाना अंतर्गत बीआईटी इंडस्ट्रियल एरिया के समीप छापेमारी की.

एक तस्कर गिरफ्तार :एसएसबी और गया पुलिस की छापेमारी में स्कूटी सवार रहे एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया. वहीं, स्कूटी में रखे करीब 5.5 किलोग्राम चरस की बरामदगी की गई. पुलिस की मानें, तो बरामद चरस की अनुमानित कीमत 60 से 70 लाख के बीच है. मौके से तस्कर देव शक्ति कुमार को गिरफ्तार किया गया है.

अन्य तस्करों की तलाश में हो रही छापेमारी :गया एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि धनावां स्थित 29वीं वाहिनी एसएसबी के माध्यम से मादक पदार्थ की तस्करी की सूचना मिली थी. सूचना थी कि बोधगया थाना अंतर्गत बीआईटी इंडस्ट्रियल एरिया के समीप से इसकी तस्करी हो रही है. इसके बाद गठित बोधगया पुलिस की टीम और एसएसबी की टीम ने संयुक्त रूप से छापेमारी की और तस्कर को मौके से दबोच लिया. स्कूटी से 60 से 70 लाख के अनुमानित कीमत के चरस की बरामदगी की गई है.

''60 से 70 लाख के अनुमानित कीमत के चरस की बरामदगी की गई है. मौके से एक तस्कर की गिरफ्तारी की गई है. मौके से गिरफ्तार देव शक्ति कुमार ने पुलिस को बताया है, कि इस तस्करी में कई अन्य भी शामिल है. मादक पदार्थ की तस्करी में और जो लोग भी शामिल हैं, उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.''- आशीष भारती, एसएसपी, गया

ABOUT THE AUTHOR

...view details