दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

नारायणा कार फायरिंग मामले में शोरूम मालिक को फिर से मिली धमकी - Delhi car showroom firing

बीते 28 सितंबर को नारायणा के कार शोरूम में हुई फायरिंग मामले में शोरूम मालिक को फिर से एक पत्र के जरिए धमकी मिली है.

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 5 hours ago

नारायणा कार फायरिंग मामला
नारायणा कार फायरिंग मामला (Etv Bharat)

नई दिल्ली: नारायणा में पिछले महीने एक कार शोरूम पर हुई फायरिंग मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के बावजूद कर शोरूम मालिक को फिर से धमकियां मिली हैं. उस घटना के बाद शोरूम मालिक से मिलने के लिए दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज आए थे. मामले में भाजपा नेता आरपी सिंह ने भी पुलिस से शोरूम मालिक को सुरक्षा देने की अपील है.

जानकारी के मुताबिक कार शोरूम पर फायरिंग मामले में धमकी भरा पत्र शोरूम के मालिक को मिला है. उसमें विदेश में बैठे गैंगस्टर हिमांशु भाऊ का नाम है. धमकी भरा नोट एक डिलीवरी बॉय द्वारा भेजा गया था. पुलिस ने उस डिलीवरी बॉय से पूछताछ की तो उसने बताया कि शकूरपुर से किसी ने यह नोट शोरूम के मालिक को देने के लिए कहा था.

ये भी पढ़ें: नारायणा कार शोरूम फायरिंग मामले में दो आरोपी और गिरफ्तार

दरअसल 28 सितंबर को नारायणा के एक कार शोरूम पर ताबड़तोड़ फायरिंग की घटना सामने आई थी. इस मामले की जांच का जिम्मा दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को दिया गया था. अब तक मामले में कुल चार बदमाशों की गिरफ्तारी हो चुकी है. जांच में यह बात सामने आई है कि ये चारों बदमाश हिमांशु भाऊ गिरोह से संबंध रखते हैं. हालांकि तब लगा था कि चारों आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद मामला शांत हो जाएगा. लेकिन फिर से धमकी भरा पत्र मिलने के बाद तमाम एजेंसियां सक्रिय हो गई हैं. वहीं कर शोरूम मालिक के मन में भी डर बैठा हुआ है.

ये भी पढ़ें: गैंगस्टर हिमांशु भाऊ के इशारे पर दिल्ली के कार शोरूम में फायरिंग, 3 शूटरों की हुई पहचान

ये भी पढ़ें: दिल्ली के नारायणा इलाके में कार शोरूम पर बदमाशों ने की कई राउंड फायरिंग, जांच शुरू

ABOUT THE AUTHOR

...view details