दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

शहला राशिद को भी मिला पीएम मोदी के शपथ ग्रहण का न्योता, इस तरह जताई खुशी - pm modi swearing in ceremony

जेएनयू छात्र संघ की पूर्व उपाध्यक्ष शहला राशिद को भी पीएम नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया है. उन्होंने एक्स हैंडल पर प्रतिक्रिया देकर अपनी खुशी जाहिर की है.

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jun 9, 2024, 6:33 PM IST

delhi news
जेएनयू छात्र संघ की पूर्व उपाध्यक्ष शहला राशिद (Twitter)

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आज तीसरी बार शपथ ग्रहण कार्यक्रम में जेएनयू छात्र संघ की पूर्व उपाध्यक्ष शहला राशिद को भी आमंत्रित किया गया है. इसको लेकर शहला राशिद ने अपने एक्स हैंडल पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने लिखा है कि आज माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा तीसरी बार देश की सेवा करने की शपथ लेने के अवसर पर इतिहास बनते देखने के लिए आमंत्रित किया जाना मेरे लिए सम्मान की बात है. यह जीवन में एक बार होने वाली घटना है, जब इतने बड़े लोकतंत्र के नेता को तीसरी बार सेवा करने का जनादेश मिलता है. इस्लाम में अंक ‘3’ को भी शुभ अंक माना जाता है, इसलिए यह एक अच्छा शगुन है. एक सफल कार्यकाल के लिए दुआ जो भारत को विकसित भारत बनने के और करीब ले जाएगा.

बता दें कि शहला राशिद वर्ष 2015 में जेएनयू छात्र संघ की उपाध्यक्ष चुनी गई थी, तब वह वामपंथी छात्र संगठन आइसा की कार्यकर्ता थीं. शहला राशिद जब जेएनयू छात्रसंघ की उपाध्यक्ष चुनी गई थी उस समय कन्हैया कुमार जेएनयू छात्रसंघ के अध्यक्ष चुने गए थे. कन्हैया कुमार ने हाल ही में दिल्ली की उत्तर पूर्वी लोकसभा सीट से कांग्रेस की टिकट पर लोकसभा का चुनाव लड़ा है, जबकि उस समय के जनरल सेक्रेटरी रहे रामा नागा भी राजनीति में नहीं हैं. साथ ही संयुक्त सचिव रईस सौरव शर्मा और जेएनयू में ही असिस्टेंट प्रोफेसर के रूप में कार्यरत हैं.

ये भी पढ़ें:दिल्ली से हर्ष मल्होत्रा बन सकते हैं मंत्री, चर्चा में बांसुरी स्वराज और मनोज तिवारी का भी नाम

वहीं, शहला भी राजनीति से दूर हैं. हालांकि, उन्होंने कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद और केंद्र में दोबारा से मोदी सरकार बनने के बाद वामपंथी विचारधारा को छोड़कर दक्षिणपंथी विचारधारा को अपना लिया है. अब वह जम्मू कश्मीर में शिक्षा के क्षेत्र में एक ब्रांड एंबेसडर के रूप में कार्य कर रही हैं. पहले उनकी पहचान मोदी विरोधी के रूप में थी. लेकिन, आज शहला की पहचान मोदी समर्थकों में है और इसी के चलते उन्होंने शपथ ग्रहण समारोह के लिए आमंत्रण मिलने पर एक्स हैंडल पर अपनी खुशी को जाहिर किया है.

ये भी पढ़ें:मोदी सरकार 3.0 में सहयोगी दलों के 12 मंत्री शपथ लेंगे, जानें TDP-JDU को कितने पद मिले

ABOUT THE AUTHOR

...view details