हरियाणा

haryana

गुरुग्राम में दिनदहाड़े डकैती, हथियार के दम पर घर में घुसे बदमाश, सोने के जेवर और कैश लेकर फरार - Robbery in Gurugram

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Jul 31, 2024, 7:24 AM IST

Updated : Jul 31, 2024, 8:15 AM IST

Robbery in Gurugram: बदमाशों ने गुरुग्राम में डकैती की वारदात को अंजाम दिया. दिन दहाड़े बदमाशों ने बंदूक के दम पर घर में घुसकर इस वारदात को अंजाम दिया.

Robbery in Gurugram
Robbery in Gurugram (Etv Bharat)

गुरुग्राम: मंगलवार को बदमाशों ने गुरुग्राम में डकैती (Robbery in Gurugram) की वारदात को अंजाम दिया. मदनपुरी में बदमाशों ने घर में घुसकर मां-बेटे को चाकू और बंदूक की दम पर बंधक बना लिया. इसके बाद बदमाशों ने दिन दहाड़े डकैती की वारदात को अंजाम दिया. पीड़ित अनीता ने बताया कि बदमाशों ने चाकू और बंदूक के दम पर उसे और उसके बेटे मोहित को बंधक बना लिया. इसके बाद आरोपी सोने के जेवर लूट कर फरार हो गए.

गुरुग्राम में डकैती: कशिश ने बताया कि उनका घर गुरुग्राम के मदनपुरी गली नंबर 8 में है. दोपहर को उनके पति घर से बाहर गए थे. जिसके बाद तकरीबन दोपहर 4 बजे एक युवक अचानक घर में घुस गया और लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया. लूटपाट करने के बाद आरोपी ने मां-बेटे के साथ मारपीट भी की. जिसमें दोनों को चोटें भी आई है. कशिश की माने तो आरोपी पीड़ित महिला अनीता के सोने के जेवरात और कैश लूट कर फरार हो गया.

पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी: न्यू कॉलोनी थाना गुरुग्राम एसएचओ राजेश ने बताया कि सूचना मिलते ही गुरुग्राम पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुटी है. शुरुआती जांच में सामने आया है कि किसी अज्ञात ने ही वारदात को अंजाम दिया है. घर में लगे और आसपास के सीसीटीवी को चेक किया जा रहा है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- फतेहाबाद में कांवड़ियों का हुड़दंग, स्कूल बस पर ईंट-पत्थर से हमला, गुस्साए बस चालकों ने किया रोड जाम - Kanwadiyas attack on school bus

ये भी पढ़ें- बिजली कर्मचारियों पर पुलिस का लाठीचार्ज, सीएम आवास का कर रहे थे घेराव, बैरिकेड्स तोड़ने के बाद भांजी लाठी - Electricity Employee Protest Karnal

Last Updated : Jul 31, 2024, 8:15 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details