उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

दशहरे पर बड़ा हादसा: अंबेडकरनगर में अनियंत्रित कार पलटी, दो सगी बहनों समेत तीन की मौत

टांडा थाना इलाके के राष्ट्रीय राजमार्ग पर पिपरी बिशनपुर के पास तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलटी

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 5 hours ago

Updated : 5 hours ago

Photo Credit- ETV Bharat
अम्बेडकरनगर में सड़क दुर्घटना (Photo Credit- ETV Bharat)

अम्बेडकरनगर: टांडा थाना इलाके के राष्ट्रीय राजमार्ग पर पिपरी बिशनपुर के पास तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइड तोड़कर दूसरे लेन पर जाकर खाई में पलट गई. इससे दूसरे लेन से जा रही दो सगी बहनों समेत तीन लोगों की मौत हो गयी. घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

वहीं दो सगी बहनों की मौत की सूचना पर पहुंचे नाराज ग्रामीणों नें हाईवे को जाम कर दिया. मौके पर पहुंचे जिलापंचायत अध्यक्ष साधू वर्मा ने प्रशासनिक अधिकारियों के साथ ग्रामीणों को समझा कर जाम को खुलवाया. सीओ शुभम कुमार ने कहा कि टांडा आजमगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर टांडा की तरफ से बसखारी जा रही एक कार टांडा थाना इलाके के पिपरी बिशनपुर के पास पहुंची थी.

कार अनियंत्रित होकर डिवाइड तोड़कर दूसरे लेन पर जाकर खाई में पलटी (Photo Credit- ETV Bharat)

तभी कार अनियंत्रित होकर डिवाइड तोड़कर दूसरे लेन पर जाकर खाई में पलट गई. इससे दूसरे लेन पर जा रही दो सगी बहनों राधिका और रनिका समेत तीन लोगों की मौत हो गयी. वहीं कार में सवार तीन लोग सुरक्षित हैं. उनको पुलिस की टीम ने हिरासत में ले लिया. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस ने कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है.

अम्बेडकरनगर में सगी बहनों राधिका और रनिका समेत तीन लोगों की मौत (Photo Credit- ETV Bharat)

तीन लोगों की मौत से नाराज लोगों ने जाम लगा दिया. मौके पर पहुंचे जिला पंचायत अध्यक्ष साधू वर्मा ने लोगों को शांत कराया और जाम खुलवाया. सीओ शुभम कुमार ने बताया कि दो बहनों सहित तीन लोगों की मौत हुई. पुलिस विधिक कार्रवाई कर रही है.

ये भी पढ़ें-यूपी में दशहरे पर अजब संयोग; 'राम' के बाण से आज ससुराल में होगा रावण का वध, मेरठ में जीवंत होगी रामलीला

Last Updated : 5 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details