राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जयपुर में रफ्तार का कहर, बेकाबू ट्रेलर ने चार मजदूरों को कुचला, मौके पर हुई मौत

जयपुर में हुए एक सड़क हादसे में चार मजदूरों की मौत हो गई. चारों मजदूर घर जाने के लिए बस का इंतजार कर रहे थे.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

बेकाबू ट्रेलर ने चार मजदूरों को कुचला
बेकाबू ट्रेलर ने चार मजदूरों को कुचला (ETV Bharat GFX)

जयपुर :शहर में एक बार फिर रफ्तार के कहर ने लोगों की जिंदगी निगल ली. बेकाबू तेज रफ्तार ट्रेलर ने सड़क किनारे खड़े चार मजदूरों को कुचल दिया, जिससे उनकी मौत हो गई. इनमें से तीन का पोस्टमार्टम करवाकर पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिए हैं, जबकि एक व्यक्ति के परिजन मध्यप्रदेश से जयपुर पहुंचेंगे. इसके बाद पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा. दरअसल, एक्सप्रेस-वे पर होटल के सामने सड़क किनारे खड़े चार लोगों को तेज रफ्तार ट्रेलर ने कुचल दिया. हादसे में चारों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे से कुछ देर पहले ही इनमें से तीन लोगों ने अपने परिजनों को कॉल कर कहा था कि उन्हें आने में देर हो जाएगी.

हादसा मुरलीपुरा इलाके में 200 फीट बाइपास पर सोमवार देर रात को हुआ. पुलिस ने आज तीन शवों के पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए हैं. एक व्यक्ति के परिजन आने के बाद पोस्टमार्टम होगा. पुलिस ने ट्रेलर को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है. दुर्घटना थाना (पश्चिम) प्रभारी जयदेव सिंह ने बताया कि सोमवार देर रात को हुए हादसे में चंदवाजी निवासी लालचंद बुनकर, शंकर लाल गुर्जर और जगदीश प्रसाद गुर्जर की मौत हो गई. इनके साथ ही मध्यप्रदेश निवासी जीतू की भी हादसे में मौत हो गई. उसके परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है.

इसे भी पढ़ें-दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर देर रात हादसा, पिता-पुत्र की मौके पर मौत, बेटी ने उपचार के दौरान तोड़ा दम

चारों सड़क किनारे कर रहे थे बस का इंतजार :सीआई जयदेव सिंह ने बताया कि हादसे का शिकार हुए चारों युवक मुरलीपुरा में ट्रकों में सामान लोडिंग और अनलोडिंग का काम करते थे. वे सोमवार सुबह ही मुरलीपुरा में आए थे. इसके बाद शाम को कुछ ट्रक और आ गए, जिनसे सामान अनलोड करने में उन्हें समय लग गया. रात को तीनों लोग घर जाने के लिए 200 फीट बाइपास पर खड़े थे. एमपी निवासी जीतू भी उनके साथ खड़ा था. इस दौरान तेज रफ्तार से आए ट्रेलर ने चारों को कुचल दिया.

मोबाइल-दस्तावेजों से हुई शिनाख्त :हादसे में चारों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी. पुलिस ने उनके पास मिले मोबाइल और आधार कार्ड के आधार पर शिनाख्त की और परिजनों को फोन कर घटना की जानकारी दी. पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के आधार पर जानकारी जुटाई और ट्रेलर चालक को गिरफ्तार कर लिया. दुर्घटनाग्रस्त वाहन को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details