राजस्थान

rajasthan

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Apr 1, 2024, 1:23 PM IST

ETV Bharat / state

अलवर में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे हादसा, चालक को झपकी आने टकराई कार, दो की मौत - Road accident in Alwar

दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस हाइवे हादसों का रोड बन चुका है. यहां पिछले 6 महीनों से कई सड़क हादसे हो गए है. पूर्व केंद्रीय मंत्री की पत्नी की भी सड़क हादसे में मौत हो गई थी. अब सोमवार को भी अलवर जिले के ठेकड़ा का बास के निकट एक कार हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई.

Car overturned in ditch on Delhi Mumbai Expressway in Alwar district
अलवर जिले में दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे पर खाई में पलटी कार

अलवर जिले में दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे पर खाई में पलटी कार

अलवर.दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर सोमवार को हुए सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. एक्सप्रेस ने पर एक इनोवा गाड़ी अनियंत्रित होकर एक्सप्रेस-वे के मध्य लगे पुलिया से जा टकराई. हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. इसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

लक्ष्मणगढ़ थाना प्रभारी ने बताया कि फोन के जरिए सूचना मिली थी कि दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे पर ठेकड़ा का बास गांव के पास सोमवार की सुबह जयपुर से दिल्ली की ओर जा रही एक इनोवा गाड़ी पुलिया जा टकराई. हादसा चालक को नींद की झपकी आने के कारण हुई बताई जा रही है. हादसे में दो की मौके पर मौत हो गई, जब​कि चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया.

पढ़ें:शराब माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई, 20 लाख की 40 हजार लीटर वाश किया नष्ट

घायल को पिनान कस्बे के राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. इधर, लक्ष्मणगढ़ थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में रखवा दिया.अभी तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है. परिजनों के आने के बाद मृतकों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

प्रशासन कई बार कर चुका है कार्रवाई: आए दिन हो रहे सड़क हादसों को लेकर प्रशासन भी कई बार वाहन चालकों को सचेत कर चुका है. चालकों को अपनी सीमा में ही वाहन चलाने के आह्वान किया था, लेकिन कोई चालक कोई भी सबक नहीं ले रहे है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details