उत्तराखंड

uttarakhand

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jan 31, 2024, 3:54 PM IST

Updated : Jan 31, 2024, 6:25 PM IST

ETV Bharat / state

उत्तराखंड में कोहरे का सितम, आपस में टकराई गाड़ियां, हादसे में 2 लोग घायल

Dehradun road accident देहरादून में सोनाली पुल पर कोहरी की वजह से दो अलग-अलग सड़क हादसे होने का मामला सामने आया है. हादसे में 2 लोग घायल हुए हैं. गनीमत रही कि कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

उत्तराखंड में कोहरे का सितम

देहरादून:रुड़की, हरिद्वार और दिल्ली नेशनल हाईवे पर कोहरे ने कोहराम मचाया है. दरअसल कोहरे की वजह से सोनाली पुल पर दो अलग-अलग सड़क हादसे हुए हैं. पहले हादसे में दो लोग घायल हुए हैं. घटना के बाद घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. आलम ये है कि हाईवे पर सुबह लगभग 11 बजे और शाम 4 बजे के बाद से आसपास की गाड़ियां दिखनी बंद हो जाती हैं. ऐसे में स्थानीय लोगों और राहगीरों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है.

कोहरे के कारण आपस में टकराई गाड़ियां:पहला हादसा तब हुआ जब एक ट्रैक्टर का टायर पंचर हो गया था, जिससे ड्राइवर ट्रैक्टर को साइड में लगाकर पहिया बदल रहा था, तभी अचानक पीछे से एक ट्राली ट्रैक्टर से टकरा गई. इसके बाद गाड़ियां एक के बाद एक टकराती गई. गाड़ियों की टकराने की आवाज के बाद आसपास के लोगों और गाड़ी के अंदर बैठे लोगों में अफरा-तफरी मच गई.

सड़क हादसे में 2 लोग घायल:घटना में मौके पर दो लोग घायल हो गए हैं. घायलों को 108 की मदद से अस्पताल भिजवाया गया है. वहीं. ट्रैक्टर ट्रॉली मालिक फुरकान ने कहा कि कोहरा इतना ज्यादा था कि पीछे से आ रही गाड़ियों को खड़ा ट्रैक्टर नहीं दिखाई दिया, जबकि वाहन में रिफ्लेक्टर भी लगा हुआ था. उन्होंने बताया कि पांच गाड़ियां एक के बाद एक टकरा गई हैं.

सोनाली पुल ट्रक से टकराई कार:उसमें एक गाड़ी उत्तर प्रदेश मथुरा के रहने वाले बच्चों सिंह और दूसरी गाड़ी मथुरा के ही रहने वाले अमन की है. इसके अलावा सोनाली पुल पर ही कोहरे के कारण एक कार भी पीछे खड़े ट्रैकों से टकरा गई है. क्षतिग्रस्त कार ऋषिकेश के रहने वाले रंजीत भंडारी की बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें-

Last Updated : Jan 31, 2024, 6:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details