हरियाणा

haryana

रिफाइंड तेल से भरा टैंकर पलटा, घर से बर्तन लेकर दौड़े लोग, तेल की लूट मची तो पुलिस ने संभाला मोर्चा - Refined Oil Tanker Overturned Jind

By ETV Bharat Haryana Team

Published : May 21, 2024, 7:08 AM IST

Updated : May 21, 2024, 10:07 AM IST

Refined Oil Tanker Overturned Jind: रोहतक जींद हाईवे बाईपास पर रिफाइंड तेल से भरा टैंकर संतुलन बिगड़ने से पलट गया. जैसे ही लोगों को हादसे की सूचना मिली तो उनके बीच तेल को लूटने की होड़ मच गई.

Refined Oil Tanker Overturned Jind
Refined Oil Tanker Overturned Jind (Etv Bharat)

जींद: रोहतक जींद हाईवे बाईपास पर उस वक्त अफरा तफरी मच गई जब लोगों में रिफाइंड तेल को लूटने की होड़ मच गई. बीती रात करसोला रोड पर रिफाइंड तेल से भरा टैंकर पलट गया था. जैसे ही स्थानीय लोगों को इसकी जानकारी मिली तो बर्तन उठाकर लोग रिफाइंड तेल लूटने के लिए आ गए. मिली जानकारी के मुताबिक टैंकर में 34 हजार लीटर रिफाइंड भरा था. ये टैंकर कोलकाता से पंजाब के जालंधर जा रहा था.

जींद में राफाइंड तेल से भरा टैंकर पलटा: टैंकर रोहतक जींद हाईवे बाईपास पर पहुंचा तो अचानक से टैंकर चालक का संतुलन बिगड़ गया. जिसकी वजह से डिवाइडर से टकराकर टैंकर पलट गया. इस हादसे में टैंकर चालक घायल हो गया. जिसके इलाज के लिए जुलाना के सामुदायिक केंद्र में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया. जहां प्राथमिक इलाज के बाद उसे छुट्टी दे दी गई.

लोगों में मची तेल को लूटने की होड़: जैसे ही आसपास के लोगों को हादसे की सूचना मिली तो वो बर्तन उठाकर तेल लेने के लिए दौड़ पड़े. घटना स्थल पर पहुंचे लोगों में पुरुषों के अलावा महिलाएं व बच्चे भी शामिल थे. जो अपने साथ बाल्टी और पीपे लेकर आए थे. इस बीच टैंकर चालक ने लोगों से तेल ना उठाने की अपील की, लेकिन लोगों ने उसे अनसुना कर दिया.

पुलिस से संभाला मोर्चा: हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को खदेड़ा, लेकिन तब तक दर्जनभर महिलाएं बर्तनों में तेल भरकर ले गई. जुलाना अनाज मंडी चौकी प्रभारी राजकुमार ने बताया कि रात को करसोला बाईपास के पास टैंकर पलटने की सूचना मिली. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया. इसके बाद जब बिखरा तेल चोरी करने वाले लोगों को रोका.

ये भी पढ़ें- रेवाड़ी में बड़ा सड़क हादसा, अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, दो महिलाओं समेत 3 की मौत - Road Accident in Rewari

ये भी पढ़ें- नूंह बस हादसा: रुको...बस में आग लगी है, स्थानीय युवक ने ऐसे बचाई जिंदगियां, सभी कर रहे नफीस की प्रशंसा - Nuh Bus Accident

Last Updated : May 21, 2024, 10:07 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details