हरियाणा

haryana

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / state

रणजीत सिंह चौटाला का कंगना पर हमला, बोले- किसान विरोधी बयानों को हरियाणा के लोग बर्दाश्त नहीं करेंगे - Haryana Assembly Election 2024

हरियाणा के पूर्व मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने कंगना रनौत के तीन कृषि कानूनों पर दिए बयान पर जुबानी प्रहार किया है. उन्होंने कहा है कि कंगना रनौत के किसान विरोधी बयानों को हरियाणा के लोग बर्दाश्त नहीं करेंगे.

RANJIT SINGH CHAUTALA ON KANGANA
RANJIT SINGH CHAUTALA ON KANGANA (ETV Bharat)

सिरसा: बुधवार को हरियाणा में पूर्व डिप्टी पीएम चौधरी देवीलाल की 111वीं जयंती धूमधाम से मनाई जा रही है. इस अवसर पर सिरसा के रानिया खंड के गांव खारिया में उनके बेटे चौधरी रणजीत सिंह चौटाला ने अपनी पुत्रवधू इंदिरा सिहाग के साथ पहुंचकर देवीलाल की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किए. चौटाला ने हरियाणा के लोगों को देवीलाल के आदर्श पर चलने की प्रेरणा दी. इस दौरान उन्होंने मीडिया से वार्ता के दौरान कंगना रनौत के हालिया बयान पर अपना विरोध दर्ज किया और उन्हें अनुभवहीन करार दिया.

कंगना के बयान की वैल्यू नहीं : उन्होंने कहा कि कंगना के बयान की कोई वैल्यू नहीं है. हरियाणा के लोग बहुत मजबूत और समझदार हैं. किसानों के खिलाफ कहीं से भी कोई बयान आएगा तो हरियाणा के लोग बर्दाश्त नहीं करेंगे. हरियाणा के लोग किसानों के हैं और किसानों के साथ ही खड़े रहेंगे. उन्होंने आगे कहा कि देवीलाल ने हमेशा किसान सहित हर वर्ग के लोगों के हितों को ध्यान में रखते हुए योजनाएं लागू की. देवीलाल के अभूतपूर्व प्रयास के बाद ही हरियाणा सहित अनेक राज्यों में बुढ़ापा पेंशन लागू हुई.

रणजीत सिंह चौटाला का कंगना पर बयान (ETV Bharat)

इसे भी पढ़ें :रानियां के रण में उतरे रणजीत चौटाला, जेजेपी का मिला साथ, क्या फिर से बांध पाएंगे जीत का सेहरा! - Ranjit Chautala Filed Nomination

अभय सिंह चौटाला पर बोला हमला :वहीं, चौधरी रणजीत सिंह चौटाला अभय सिंह चौटाला पर भी बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि कांडा की कुटिया में जाकर सरेंडर करने वाले अभय सिंह चौटाला ने देवीलाल की छवि को धूमिल किया है.

क्या कहा था कंगना ने : बता दें कि हाल ही में हिमाचल प्रदेश के मंडी से सांसद और अभिनेत्री कंगना रनौत ने बयान जारी कर कहा था कि किसानों को तीनों कृषि कानून वापस लाने की कोशिश करनी चाहिए. इस पर कंगना पर विपक्षी नेताओं का चौतरफा हमला हो रहा है तो वहीं, बीजेपी ने इस बयान से किनारा कर लिया है. अब कंगना ने भी अपने बयान पर माफी मांग ली है, लेकिन कंगना के बयान पर विपक्ष भाजपा पर लगातार हमला कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details