राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Rajasthan: सात सीटों पर उपचुनाव में कौन होगा कांग्रेस का चेहरा, आज जयपुर में होगा तय

आज प्रदेश स्तरीय को-ऑर्डिनेशन कमेटी की बैठक प्रभारी रंधावा की अध्यक्षता में होगी. बैठक में गहलोत, पायलट, डोटासरा, जूली, जितेंद्र सिंह और जोशी भी रहेंगे.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

टिकट पर मंथन
टिकट पर मंथन (फाइल फोटो)

जयपुर. राजस्थान में सात सीटों पर होने वाले उपचुनाव में कांग्रेस का चेहरा कौन होगा. पार्टी किसे टिकट देकर चुनावी रण में उतारेगी. यह आज प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वॉर रूम में होने वाली प्रदेश स्तरीय को-ऑर्डिनेशन कमेटी की बैठक में तय होगा. हालांकि, प्रत्याशियों के नाम पर अंतिम मुहर दिल्ली में आलाकमान लगाएगा और वहीं से आगामी दिनों में प्रत्याशियों के नाम की घोषणा की जाएगी. प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा जयपुर पहुंच चुके हैं. उनकी अध्यक्षता में को-ऑर्डिनेशन कमेटी की बैठक होगी. जयपुर आने पर प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली और मुख्य सचेतक रफीक खान ने उन्हें रिसीव किया.

दरअसल, अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की ओर से लगाए गए सह प्रभारी और प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से नियुक्त किए गए संगठन प्रभारी व चुनाव प्रभारी बीते दो दिन में अपने-अपने प्रभार वाली सीटों का दौरा कर चुके हैं. उन्होंने वहां टिकट के दावेदारों, प्रमुख नेताओं, कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से संवाद किया है. अब आज इनकी रिपोर्ट प्रदेश स्तरीय को-ऑर्डिनेशन कमेटी की बैठक में रखी जाएगी. जिसके आधार पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी अपना प्रस्ताव तैयार कर आलाकमान को भेजेगी. टिकट पर अंतिम फैसला आलाकमान लेगा.

आज टिकट पर मंथन (वीडियो ईटीवी भारत जयपुर)

पढ़ें: Rajasthan: उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने 7 सीटों पर लगाए सीनियर ऑब्जर्वर, पूर्व मंत्रियों, सांसद-विधायकों को दी अहम जिम्मेदारी

बैठक में यह नेता रहेंगे मौजूद :कांग्रेस के प्रदेश महासचिव और प्रवक्ता स्वर्णिम चतुर्वेदी ने बताया, प्रदेश की सात सीटों पर 13 नवंबर को होने वाले उपचुनाव की तैयारी को लेकर सोमवार को प्रदेश को-ऑर्डिनेशन कमेटी की बैठक पीसीसी वॉर रूम में होगी. बैठक की अध्यक्षता प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा करेंगे. प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली, पूर्व सीएम अशोक गहलोत, पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सचिन पायलट, भंवर जितेंद्र सिंह, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी, एआईसीसी सचिव व प्रदेश सह प्रभारी चिरंजी राव, ऋत्विक मकवाना और पूनम पासवान बैठक में शामिल होंगे.

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details