मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

भोपाल से रायसेन जा रही बारातियों से भरी बस पलटी, 20 लोग घायल, 3 की हालात गंभीर

Raisen Bus Accident: रायसेन जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया. बारातियों से भरी बस बेकाबू होकर पलट गई. हादसे में 20 लोग घायल हो गए. जिनमें तीन गंभीर घायलों को इलाज के लिए भोपाल रेफर किया गया है.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jan 31, 2024, 6:38 AM IST

Updated : Jan 31, 2024, 6:54 AM IST

Raisen Bus Accident
रायसेन में बारातियों से भरी बस पलटी

बारातियों से भरी बस पलटी

रायसेन।भोपाल से रायसेन आ रही बारतियों से भारी बस अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में बस में सवार 20 से अधिक यात्री घायल हो गये. वहीं तीन यात्रियों को गंभीर हालत मे भोपाल रेफर किया गया है. घटना मंगलवार रात्र लगभग 11 बजे की है. भोपाल से रायसेन की और आ रही बारतियों से भारी बस अचानक पलट गई. बस में 50 से अधिक यात्री सवार थे. दूल्हे के परिजनों सहित दो महिलाओं और दो पुरुष को गंभीर रूप से चोटे आए हैं. जिनमें से तीन को इलाज के लिए भोपाल भेजा गया है.

ब्रेकर पर अनियंत्रित हुई बस

जानकारी के मुताबिक. बस रायसेन जिले के भोपाल रोड पर बसे ग्राम खरवाई के घाट पर बने ब्रेकर पर अनियंत्रित हो गई. जिसके चलते लगभग 20 से अधिक यात्री घायल हो गये. घटना की सूचना मिलते ही नजदीकी जिला अस्पताल रायसेन से एम्बुलेंस के माध्यम से घायलों को जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया. मौके पर अनुभागीय अधिकारी मुकेश सिंह सहित पुलिस बल पहुंच गया था. घटना के संबंध में सिविल सर्जन रायसेन द्वारा बताया गया कि ''बारातियों से भरी हुई बस अचानक पलट गई थी, इसमें घायल हुए यात्रियों का इलाज रायसेन जिला चिकित्सालय में किया जा रहा है. वहीं, तीन लोगों को भोपाल रेफर किया गया है.

Also Read

नीमच में CRPF जवान ने की खुदकुशी

केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल यानी सीआरपीएफ नीमच के एक जवान ने कलह के कारण मंगलवार की सुबह आत्महत्या कर ली. बताया जाता है कि एक दिन पहले ही छुट्टी खत्म होने पर वह उसके गांव-घर से लौटा था. आत्महत्या से पहले उसने परिजनों को मैसेज भी किए, जिसमें रुपयों के लेन देन का जिक्र किया गया है. मिली जानकारी के अनुसार सीआरपीएफ, नीमच के जवान सौरभ (उम्र 26 वर्ष) निवासी होशियारपुर जिला, पंजाब ने मंगलवार अल सुबह सीआरपीएफ परिसर स्थित अपने बैरक के बाहर आत्महत्या कर ली. घटना के बाद ग्रुप केंद्र के जवान उसे जिला चिकित्सालय लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है. उधर, जवान के शव को पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार के लिए पंजाब के उसके पैतृक गांव रवाना कर दिया गया.

Last Updated : Jan 31, 2024, 6:54 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details