छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कोरबा में भारी बारिश के बीच दो शव बरामद, नहर और एनीकट से मिली लाशें, जांच में जुटी पुलिस - Rain Devastation In Korba

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Jul 29, 2024, 6:43 PM IST

Rain Devastation In Korba कोरबा में भारी बारिश से तबाही का दौर जारी है. सभी नदी नाले उफान पर हैं. हसदेव नदी में भी पानी भर गया है. जिले के कई एनीकट का जल स्तर बढ़ा हुआ है. हसदेव नदी के एनीकट और नहर से दो शवों को बरामद किया गया है. Chhattisgarh Energy Capital

RAIN DEVASTATION IN KORBA
कोरबा में एक साथ मिली दो लाशें (ETV BHARAT)

कोरबा में दो लाशें मिलने से हड़कंप (ETV BHARAT)

कोरबा: कोरबा में बारिश के बीच नदी और एनीकट में जल स्तर बढ़ गया है. हसदेव नदी एनीकट और नहर से दो शवों निकाले गए हैं. एसडीआरएफ ने दोनों शवों को बरामद किया है. उरगा के गांव कनबेरी के हसदेव नदी में बने एनीकट से एक शव को बरामद किया गया है. जबकि कुदुरमाल के बरीडीह पुल से एक बुजुर्ग महिला की लाश बरामद की गई है.

मृतकों की हुई पहचान: बरीडीह पुल और एनीकट से जो लाश बरामद की गई है उसकी पहचान कर ली गई है. हसदेव नदी के एनीकट से जिस शख्स की लाश मिली है उसकी पहचान धर्मवीर सोनी के तौर पर हुई है. वह राताखार का निवासी था. बरीडीह पुल के पास से जिस बुजुर्ग महिला का शव मिला है उसकी पहचान गुरुवारिन बाई के तौर पर हुई है. महिला 27 जुलाई को अपने घर से खेत की ओर जाने के लिए निकली थी. उसके बाद से वह लापता थी. महिला की गुमशुदगी को लेकर थाने में केस दर्ज किया गया था. पुलिस के मुताबिक नहाते समय महिला का पैर फिसल गया और वह डूब गई. जिससे मौत हो गई. जांच के बाद मौत की असली वजह का पता चल पाएगा.

"हसदेव नदी में एक व्यक्ति की लाश की सूचना मिली थी. जिसके बाद 28 जुलाई को एसडीआरएफ की टीम को बुलाया था. रात अधिक हो जाने के बाद शव को नहीं निकाला गया था. उसके बाद अगले दिन सुबह शव को बाहर निकाला गया. शव की पहचान राताखार निवासी धर्मवीस सोनी के तौर पर हुई है. पुलिस इस केस की गंभीरता से जांच कर रही है": कृष्ण कुमार, टीआई, उरगा थाना

दोनों केसों की पुलिस कर रही जांच: दोनों केसों की पुलिस जांच कर रही है.आखिर दोनों लोगों की मौत कैसे हुई इसे. उरगा थाने के टीआई ने बताया कि मौत के बाद ही वास्तविक कारणों का खुलासा होगा.

कोरबा में बारिश से घरों में भरा पानी, निचली बस्तियां जलमग्न

कोरबा में डिजास्टर से निपटने को आपदा विभाग ने की टेस्टिंग, 35 गोताखोरों की तैनाती

ABOUT THE AUTHOR

...view details