राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Rajasthan: राहुल-प्रियंका और केसी वेणुगोपाल अचानक पहुंचे जयपुर एयरपोर्ट, विशेष विमान से दिल्ली के लिए भरी उड़ान

बुधवार की रात कांग्रेस के वरिष्ठ नेता विशेष विमान से कोझिकोड से जयपुर पहुंचे. प्रियंका गांधी के पति और बेटा भी थे साथ.

विशेष विमान से दिल्ली के लिए भरी उड़ान
विशेष विमान से दिल्ली के लिए भरी उड़ान (फोटो ईटीवी भारत जयपुर)

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

जयपुर. लोकसभा में प्रतिपक्ष के नेता राहुल गांधी वाड्रा, केरल की वायनाड सीट से चुनाव लड़ रही प्रियंका गांधी और कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) केसी वेणुगोपाल बुधवार रात को विशेष विमान से जयपुर हवाई अड्डे पहुंचे. प्रियंका के पति रॉबर्ट वाड्रा और उनके बेटे रिहान वाड्रा भी उनके साथ थे. हालांकि, जयपुर हवाई अड्डे से ही वे दिल्ली के लिए रवाना हो गए.

दरअसल, प्रियंका गांधी ने केरल की वायनाड लोकसभा सीट पर उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में बुधवार को नामांकन दाखिल किया था. इसके बाद रात को वे भाई राहुल गांधी, पति रॉबर्ट वाड्रा और बेटे रिहान वाड्रा के साथ कोझिकोड हवाई अड्डे से विशेष विमान में रवाना होकर जयपुर पहुंचीं. इस दौरान कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल भी उनके साथ थे.

बेटा जयपुर में रुका, बाकि लोग दिल्ली रवाना :जयपुर एयरपोर्ट के सूत्रों के अनुसार, राहुल गांधी-प्रियंका गांधी सहित अन्य लोगों का जयपुर हवाई अड्डे पर कॉफी के साथ स्वागत किया गया. प्रियंका के बेटे रिहान वाड्रा जयपुर ही रुक गए. जबकि राहुल गांधी, प्रियंका, के.सी. वेणुगोपाल और रॉबर्ट वाड्रा तुरंत दिल्ली के लिए रवाना हो गए.

हवाई अड्डे पर कड़ी की गई सुरक्षा : राहुल गांधी और प्रियंका के जयपुर आने की सूचना मिलने पर सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई थी. एयरपोर्ट पर सुरक्षा कर्मियों और पुलिस एस्कॉर्ट की तैनाती की गई थी. लेकिन वे बिना एयरपोर्ट पर उतरे ही दिल्ली चले गए. राहुल गांधी और प्रियंका के जयपुर आने की खबर कांग्रेस नेताओं तक नहीं पहुंच पाई. जिससे पार्टी के अंदर काफी देर तक भ्रम की स्थिति रही. जब तक नेताओं को यह जानकारी मिली, तब तक राहुल गांधी दिल्ली के लिए रवाना हो चुके थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details