राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Rajasthan: रुपए के विवाद में मौसेरे भाई को उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

दौसा जिले में फायरिंग करके हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है.

POLICE ARRESTED THE ACCUSED,  MURDER OF A YOUTH IN DAUSA
रुपए के विवाद में मौसेरे भाई को उतारा था मौत के घाट. (ETV Bharat dausa)

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

दौसाःजिले के मानपुर थाना क्षेत्र में बुधवार शाम को फायरिंग करके एक युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी मौसेरे भाई को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि मौसेरे भाई से रुपए के लेनदेन को लेकर विवाद हुआ. इसके बाद उसकी गोली मारकर हत्या कर दी.

मानपुर थाना प्रभारी सुरेश कुमार ने बताया कि बुधवार शाम करीब 4 बजे नेशनल हाइवे 21 स्थित पेट्रोल पंप के सामने जगराम होटल पर बैठकर हरिओम गुर्जर पुत्र हरदयाल और उमाशंकर शराब पी रहे थे. दोनों युवक रिश्ते में सगे मौसेरे भाई हैं. इस दौरान उमाशंकर ने देशी कट्टे से हरिओम पर फायरिंग कर दी, जिससे हरिओम की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद होटल पर मौजूद कर्मचारी सहम गए. वहीं, आरोपी मौके पर ही बाइक छोड़कर फरार हो गया.

पढ़ेंः Rajasthan: शराब पीने के बाद मौसेरे भाई ने युवक को मारी गोली, होटल पर बड़ी मात्रा में मिली अवैध शराब की खाली बोतलें

रुपए को लेकर हुआ विवादः मानपुर थाना प्रभारी सुरेश कुमार ने बताया कि आरोपी उमाशंकर और मृतक हरिओम दोनों मौसेरे भाई हैं. दोनों के बीच पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद था. इस दौरान होटल पर दोनों के बीच पैसों को लेकर विवाद हुआ और उमाशंकर ने मौसेरे भाई हरिओम पर फायरिंग कर दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गईं.

आरोपी की तलाश में 6 थानों की टीम गठित कीः मानपुर डीएसपी दीपक मीना ने बताया कि फायरिंग में युवक की मौत के मामले में दौसा एसपी रंजिता शर्मा ने मानपुर, बैजूपाड़ा, महुवा, बालाहेड़ी, मेहंदीपुर बालाजी सहित 6 थानों की टीम गठित की. इस दौरान पुलिस ने करीब 20 घंटे तक आरोपी के कई ठिकानों पर दबिश दी. आरोपी के महुवा में बस स्टैंड से बस में बैठकर कहीं बाहर भागने की सूचना मिली. इस पुलिस ने आरोपी उमाशंकर को महुवा से गिरफ्तार कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details