दिल्ली

delhi

विवाहिता के साथ मारपीट के बाद मायके से समझाने गए लोगों के बीच मारपीट, छह से अधिक लोग गिरफ्तार - fight between two parties

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jul 1, 2024, 6:01 PM IST

Fight between two parties in greater noida: ग्रेटर नोएडा के रूपवास गांव में दो पक्षों के बीच मारपीट का मामला सामने आया है. इसमें पुलिस ने छह से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया है.

ग्रेटर नोएडा में लोगों के बीच मारपीट
ग्रेटर नोएडा में लोगों के बीच मारपीट (ETV Bharat)

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा:दादरी थाना क्षेत्र के रूपवास गांव में रविवार को दो पक्षों में मारपीट हो गई. इसके बाद कार की तोड़फोड़ की गई. मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने दोनों पक्षों से छह से अधिक लोगों को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है. दरअसल, पल्ला गांव निवासी मीनाक्षी की रूपवास गांव निवासी रोहित से पांच साल पहले शादी हुई थी. आरोप है कि शादी के बाद से ही मीनाक्षी के साथ मारपीट करते हुए उसे प्रताड़ित किया जा रहा था.

रविवार को मीनाक्षी अपने मायके (पल्ला) से ससुराल रूपवास गांव पहुंची. गांव पहुंचते ही ससुराल पक्ष ने मारपीट शुरू कर दी गई. इतना ही नहीं घटना की जानकारी होने पर पल्ला गांव से अन्य लोग भी रूपवास गांव समझाने के लिए पहुंचे, लेकिन ससुराल पक्ष के लोगों ने मीनाक्षी के मायके वालों के साथ मारपीट व कार की तोड़फोड़ की.

यह भी पढ़ें-जल मंत्री आतिशी के सत्याग्रह में सिविल डिफेंस कर्मचारियों का हंगामा, पार्टी कार्यकर्ताओं पर लगाए मारपीट के आरोप

दादरी थाना प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि दो पक्षों में मारपीट की सूचना प्राप्त हुई थी, जहां पर महिला को ससुराल में रखने को लेकर दो पक्षों पर विवाद हुआ था. सूचना के बाद मौके पर पहुंची दादरी पुलिस ने मायके पक्ष से पल्ला गांव निवासी सुधीर व शोभित और ससुराल पक्ष रूपवास निवासी भिखारी, राजेंद्र, रिंकू, सागर और सुशील को मौके से गिरफ्तार किया. साथ ही अन्य लोगों के खिलाफ भी जांच की जा रही है. गाड़ी के तोड़फोड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें-स्वाति मालीवाल से मारपीट मामला: केजरीवाल के पीए बिभव कुमार की न्यायिक हिरासत 6 जुलाई तक बढ़ी

ABOUT THE AUTHOR

...view details