राजस्थान

rajasthan

अचानक घर से लापता हुआ किशोर, परिजनों को सता रही अनहोनी की आशंका - Dholpur Minor Missing

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jun 19, 2024, 1:15 PM IST

Minor Missing in Dholpur, धौलपुर के सैंपऊ में करीब ढाई महीने से लापता किशोर का कोई सुराग नहीं लग पाया है. अब परिजनों को कोई अनहोनी होने की आशंका सता रही है.

Minor Missing in Dholpur
2.5 महीने से लापता किशोर (Etv Bharat File Photo)

धौलपुर. ढाई महीने पूर्व सैंपऊ थाना क्षेत्र के उमरारा गांव से लापता हुए 14 साल के किशोर का सुराग नहीं लगने पर परिजनों को अनहोनी की आशंका सता रही है. किशोर को खोजने के लिए माता-पिता पुलिस एवं प्रशासन से गुहार लगा रहे हैं. सैंपऊ थाना प्रभारी गंभीर सिंह ने बताया कि किशोर की गुमशुदी की रिपोर्ट स्थानीय पुलिस थाने पर दर्ज है. पुलिस ने सोशल मीडिया के तमाम बैनरों पर फोटो वायरल करने के साथ बाजार एवं ग्रामीण क्षेत्र में चस्पा किए हैं. पुलिस किशोर को दस्तयाब करने के प्रयास कर रही है.

कई बार लगा चुके गुहार : पिता कल्याण सिंह ने बताया कि 14 साल का किशोर अभिषेक 5 अप्रैल 2024 की शाम को अचानक घर से लापता हो गया था. बेटे के गायब हो जाने के बाद परिजन ढाई महीने से भटक रहे हैं. रिश्तेदारों ने आसपास के गांव एवं शहरों में खोजबीन की, लेकिन कहीं सुराग नहीं लग रहा है. मां सोनी देवी का रो-रोकर बुरा हाल बना हुआ है. दंपती बेटे को खोजने के लिए पुलिस और प्रशासन के तमाम अधिकारियों के पास गुहार लगा चुके हैं, लेकिन हर जगह से दंपती को निराशा हाथ लग रही है.

पढ़ें.घर से लापता हुई नाबालिग, परिजनों ने अपहरण का जताया शक, मामला दर्ज

तीन भाई-बहनों में सबसे बड़ा है अभिषेक :मां सोनी देवी ने बताया कि तीन भाई-बहनों में सबसे बड़ा बेटा अभिषेक है. उससे छोटी बेटी कंचन और बेटा लोकेश है. बड़े बेटे अभिषेक के गायब हो जाने के बाद परिजनों को अनहोनी की आशंका घेर रही है. पिता का कहना है ढाई महीने से बेटे की आसपास के गांव, धौलपुर शहर, ग्वालियर, मुरैना, आगरा, मथुरा, फिरोजाबाद, अलीगढ़ शहर समेत तमाम जगहों पर खोजबीन की है, लेकिन कोई सुराग नहीं लग रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details