बिहार

bihar

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 8, 2024, 6:00 PM IST

ETV Bharat / state

पटना पहुंचते ही नीतीश कुमार बोले- 'फ्लोर टेस्ट की चिंता मत कीजिए, कोई दिक्कत नहीं है'

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और लालकृष्ण आडवाणी से मिलकर पटना लौटे. एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने साफ-साफ कहा कि बिहार के विकास के लिए हम 2005 से काम कर रहे हैं. सभी तरफ से बातचीत हुई है, कहीं से कोई दिक्कत नहीं है.

Nitish Kumar
Nitish Kumar

नीतीश कुमार, मुख्यमंत्री, बिहार

पटना: दो दिवसीय दिल्ली दौरे से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पटना लौट गए हैं. पटना एयरपोर्ट से बाहर निकलते समय नीतीश कुमार ने कहा कि सरकार में सबकुछ ठीक है. बहुच अच्छे माहौल में बातचीत हुई है. इस दौरान फ्लोर टेस्ट को लेकर भी वो काफी संतुष्ट नजर आए.

''पहले मैं इधर (NDA) ही था, बीच में इधर उधर हो गया था. अब मैं हमेशा इधर (NDA) ही रहूंगा कहीं नहीं जाऊंगा. बिहार के विकास के लिए मैं 2005 से काम कर रहा हूं. तब से लेकर अभी तक काम हो रहा है.''-नीतीश कुमार, मुख्यमंत्री, बिहार

'नंबर हमारे पास है' : पत्रकारों ने जब नीतीश कुमार से विशेष राज्य के दर्जे को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि चिंता मत कीजिए, सब बातचीच हुई है. यही नहीं उन्होंने 12 फरवरी को विधानसभा में होने वाले फ्लोर टेस्ट को लेकर भी अपनी हामी भरते हुए कहा कि सब हो जाएगा. हालांकि इस दौरान उनके साथ मौजूद रहे पूर्व मंत्री संजय झा ने कहा कि, 'सब नंबर का गेम है, नंबर हमारे पास है.'

मोदी से लेकर आडवाणी तक से मिले नीतीश : बता दें कि कल यानी 7 फरवरी को नीतीश कुमार बिहार में फिर से एनडीए की सरकार बनने के बाद दिल्ली गए थे. इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की थी. आज नीतीश ने पूर्व उप प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी से मुलाकात की. भारत रत्न मिलने पर उन्हें बधाई भी दी.

आत्मविश्वास से लबरेज दिखे नीतीश : कुल मिलाकर देखें तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का बॉडी लैंग्वेज काफी कुछ कह रहा था. वह काफी आत्मविश्वास से लबरेज नजर आ रहे थे. एनडीए गठबंधन से लेकर फ्लोर टेस्ट तक की बात पर बेवाकी से जवाब दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details