मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

इंस्ट्राग्राम पर फेमस होने नाबालिग ने बनाया VIDEO, वायरल होते ही घर पहुंची पुलिस, कान पकड़कर मांगनी पड़ी माफी - Minor Pretended To Drink Poison

नर्मदापुरम में 17 साल के एक लड़के को जहर पीने का वीडियो बनाना भारी पड़ गया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस घर पहुंच गई. जिसके बाद नाबालिग को सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी पड़ी.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : May 27, 2024, 10:45 PM IST

SOFT DRINK SHOWS AS POISON PIPARIYA
फेमस होने के लिए जहर पीने की एक्टिंग का वीडियो बनाने पर मांगनी पड़ी माफी (ETV Bharat)

नर्मदापुरम। पिपरिया में फेमस होने के लिए जहर पीने की एक्टिंग का वीडियो बनाना एक किशोर को भारी पड़ गया. इंस्टाग्राम पर वीडियो डालते ही पुलिस उसके घर पहुंच गई. जिसके बाद किशोर को नकली जहर पीने की एक्टिंग के लिए कान पकड़कर सार्वजनिक रूस से माफी मांगनी पड़ी. वहीं, दोबारा फेमस होने के लिए ऐसी भ्रामक एक्टिंग नहीं करने का वादा भी करना पड़ा.

जहर पीने की एक्टिंग करते हुए वीडियो बनाने पर पुलिस ने पकड़ा (ETV Bharat)

परिजनों ने पुलिस को दी सूचना

शोभापुर में एक 17 साल के लड़के ने फेमस होने के लिए अपनी दुकान में बैठकर जहर पीने का वीडियो बनाया और इंस्टाग्राम पर डाल दिया. वीडियो तो वायरल हो गया, लेकिन किशोर को पुलिस के सामने सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी पड़ी. उसके बनाए गए वीडियो को जब परिजनों ने देखा तो पुलिस को जहर पीने की सूचना दे दी. इसके बाद वीडियो हाथ लगते ही मंगलवारा थाना पुलिस उसके घर पर पहुंच गई.

ये भी पढ़ें

सर्कस का बाघ समझ बना रहा था वीडियो, फिर कैसे बाइक सवार को उलटे पांव भागना पड़ा

नेशनल हाईवे में चलते ट्रक पर चढ़कर फिल्मी अंदाज में चोरी, सामने आया लाइव ट्रक कटिंग का वीडियो

सॉफ्ट ड्रिंक को बताया जहर

जब किशोर से जहर पीने की जानकारी ली गई, तो उसने इंस्टाग्राम के माध्यम से रील बनाकर प्रसिद्ध होने की बात कही. किशोर ने पुलिस को बताया कि "मैंने दुकान में बैठकर सॉफ्ट ड्रिंक पीकर रिल्स बनाई थी. जो वायरल हो गई." किशोर ने पुलिस के सामने कान पकड़कर सार्वजनिक माफी मांगी और आगे इस प्रकार की रील नहीं बनाने का भी वादा किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details