राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

आपसी विवाद को लेकर व्यक्ति की हत्या, घर के बाहर पड़ा मिला शव - Murder in Sirohi

Man Found Dead at his Home, सिरोही के आबूरोड में निजी कम्पनी में गार्ड के रूप में कार्य कर रहे व्यक्ति की हत्या कर दी गई. पुलिस ने परिजनों को सूचित किया है. फरार आरोपी की तलाश की जा रही है.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jun 26, 2024, 12:14 PM IST

आपसी विवाद को लेकर व्यक्ति की हत्या
आपसी विवाद को लेकर व्यक्ति की हत्या (Etv Bharat Sirohi)

सिरोही. जिले के आबूरोड शहर थाना क्षेत्र के गांधीनगर स्थित साईं कॉलोनी में मंगलवार रात को आपसी विवाद में व्यक्ति को हत्या कर दी गई. पुलिस को मामले की जानकारी बुधवार सुबह मिली. मृतक का शव उसके घर पर पड़ा मिला है. सूचना पर सीओ पुष्पेंद्र वर्मा, शहर थानाधिकारी बंसीलाल साद मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का निरक्षण किया. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रखवाया है. पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है.

घर के बाहर फर्श पर पड़ा हुआ था शव : शहर थानाधिकारी बंसीलाल साद ने बताया कि बुधवार को गांधीनगर क्षेत्र के साईं कॉलोनी में एक मकान में शव मिलने की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. महेंद्र (40) पुत्र सरनाथ सिंह निवासी अजमेर हाल आबूरोड का शव घर के बाहर फर्श पर पड़ा हुआ था. मृतक के शरीर पर कई जगह चोटों के निशान थे.

इसे भी पढ़ें :घर में घुसकर चाकुओं से गोदकर व्यक्ति की हत्या, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम, पुलिस पर भी किया पथराव

एक निजी कम्पनी में गार्ड था व्यक्ति :जानकारी में सामने आया है कि दो व्यक्ति रात्रि में साथ में बैठें थे. किसी बात को लेकर दोनों का आपस में विवाद हो गया. इसपर एक व्यक्ति ने दूसरे की हत्या कर दी. आरोपी फिलहाल फरार है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है. घटना के बाद पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दी है. परिजनों के आने पर शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंपा जाएगा. मृतक एक निजी कम्पनी में गार्ड का कार्य करता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details