झारखंड

jharkhand

गुमला में छोटे भाई ने नशे में धुत होकर बड़े भाई की लाठी-डंडे से पीटकर की हत्या,गिरफ्तार - Murder In Gumla

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Aug 4, 2024, 11:01 PM IST

Brother killed elder brother. गुमला में हत्या हुई है. घाघरा थाना क्षेत्र में नशे में धुत छोटे भाई ने बड़े भाई की लाठी-डंडे से पीट पीटकर हत्या कर दी. इसके पीछे पारिवारिक विवाद को बताया जा रहा है.

Murder In Gumla younger brother killed elder brother
गुमला में हत्या, घटनास्थल की तस्वीर (Etv Bharat)

गुमलाः जिला में छोटे भाई ने नशे में धुत होकर बड़े भाई की लाठी-डंडे से पीटकर की हत्या कर दी. इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इसको लेकर पारिवारिक विवाद का मामला सामने आया है. शराब पीने को लेकर शुरू हुआ विवाद बाद में हत्या का रूप ले लिया.

गुमला जिला के घाघरा थाना क्षेत्र के अति नक्सल प्रभावित गुटवा जोकारी में एक पारिवारिक विवाद ने गंभीर मोड़ ले लिया. जहां रविवार को नशे की हालत में छोटे भाई अजय टोप्पो ने अपने बड़े भाई बसंत टोप्पो की लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी. इस घटना की परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार, रविवार को दोनों भाइयों के बीच शराब को लेकर विवाद शुरू हुआ, जो वाद-विवाद से बढ़कर हिंसक रूप ले लिया.

इसके बाद नशे में धुत अजय टोप्पो ने गुस्से में घर में रखी लाठी उठा ली. इसके बाद वो अपने बड़े भाई बसंत को लाठी-डंडे से पीटने लगा. इस पिटाई से अत्यधिक चोट लगने और खून बहने से बसंत टोप्पटो की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना की सूचना मिलते ही घाघरा पुलिस गुटवा जोकारी पहुंची और आरोपी अजय टोप्पो को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने शव का पंचानामा कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गुमला भेज दिया है. इस दुखद घटना ने क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है. इस घटना के बाद गुमला पुलिस शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और पूरे मामले की छानबीन में जुट गयी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details