उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कांस्टेबल ने हिस्ट्रीशीटर के साथ थाने में मुंशी को पीटा, महिला सिपाही की ड्यूटी को लेकर हुआ था विवाद

वाराणसी से सारनाथ थाने का मामला, पूजा पंडाल और रावण दहन में ड्यूटी लगाने से नाराज थी कांस्टेबल

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

सारनाथ थाना
सारनाथ थाना (Photo Credit; ETV Bharat)

वाराणसी:जिले के वरुणा जोन स्थित सारनाथ थाने में कार्यरत महिला कांस्टेबल की पूजा पंडाल और रावण दहन में ड्यूटी लगाए जाने से नाराज कांस्टेबल ने मुंशी से मारपीट की. साथ ही मुंशी से गाली-गलौज भी की. इस पूरे मामले की शिकायत मुंशी ने थाना प्रभारी निरीक्षक से की है. इसके बाद डीसीपी वरुणा चंद्रकांत मीणा ने मामले में जांच के आदेश दिए है.

वहीं, हेड कॉन्स्टेबल राजीव तिवारी ने बताया है कि शनिवार को महिला हेल्प डेस्क पर तैनात महिला कांस्टेबल की ड्यूटी दुर्गापूजा में लगाई गई थी. वहीं, महिला कांस्टेबल ने कार्यालय में आकर उसकी ड्यूटी रावण दहन और पूजा पंडाल में लगाने का विरोध किया. वहीं, ड्यूटी से नाम न हटाने पर उसने पूर्व ड्यूटी मुंशी हेड कांस्टेबल अरविंद यादव को बुला लिया, जबकि वह इस समय अवकाश पर है. पूर्व ड्यूटी मुंशी अपने साथ गोला निवासी हिस्ट्रीशीटर अजीत यादव को लाया. दोनों ने मिलकर राजीव तिवारी को बाहर बुलाया और गाली गलौज के बाद मारपीट की.

वहीं, राजीव तिवारी ने बताया कि पूर्व ड्यूटी मुंशी का आवास थाने से सटा है. ऐसे में डर है कि साजिशन उस पर हमला करवा सकता है. घटना के समय थाने में पीआरवी के पुलिसकर्मी भी थे. वहीं, उन्होंने मामले में दोषियों के खिलाफ विधिक कार्रवाई की मांग की है.

यह भी पढ़ें:बनारस के कैंट स्टेशन पर पकड़ा गया 4 करोड़ का सोना, गहनों से भरा बैग लेकर युवक जा रहा था पटना

यह भी पढ़ें:वाराणसी में शातिर महिला चोर गैंग की 6 सदस्य गिरफ्तार, घाटों से श्रद्धालुओं के सामान पल भर में कर देती थी गायब

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details