झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

पार्टी ने जताया भरोसा, जनता देगी साथ, जीतकर संसद में बनूंगा झारखंड की आवाजः समीर मोहंती - lok sabha election 2024

Jamshedpur JMM candidate. विधायक समीर मोहंती को जेएमएम ने जमशेदपुर से उम्मीदवार बनाया है. प्रत्याशी बनाए जाने पर उन्होंने पार्टी आलाकमान के प्रति आभार जताया है. उन्होंने कहा कि जनता उनका साथ देगी.

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Apr 26, 2024, 6:47 AM IST

Updated : Apr 26, 2024, 7:02 AM IST

MLA Sameer Mohanty reaction on being made candidate from Jamshedpur Lok Sabha seat
MLA Sameer Mohanty reaction on being made candidate from Jamshedpur Lok Sabha seat

जमशेदपुर से प्रत्याशी बनाए जाने पर विधायक समीर मोहंती की प्रतिक्रिया

जमशेदपुरः इंडिया गठबंधन ने काफी अटकलों के बाद बहरागोड़ा विधानसभा के विधायक समीर मोहंती को जमशेदपुर लोकसभा संसदीय सीट के लिए प्रत्याशी बनाया है. नाम की घोषणा के बाद समीर मोहंती जमशेदपुर पहुंचे, जहां पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. उन्होंने कहा कि पार्टी ने एक साधारण परिवार के बेटे पर भरोसा किया है. पार्टी की उम्मीदों पर खड़ा उतरने का काम करेंगे. राज्य मे जेएमएम की सरकार है और जमशेदपुर लोकसभा के सभी छह विधानसभा से इंडिया गठबंधन के विधायक हैं, जीत सुनिश्चित है.

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में जमशेदपुर संसदीय सीट पर इंडिया गठबंधन ने काफी अटकलों के बाद समीर मोहंती के नाम की घोषणा की है. जबकि इस सीट के लिए कई दावेदारों ने दावदारी की थी. कई चेहरे चर्चा में रहे, लेकिन समीर के नाम पर मुहर लगी. समीर मोहंती बहरागोड़ा विधानसभा क्षेत्र के जेएमएम विधायक है.

लोकसभा चुनाव के लिए टिकट मिलने के बाद समीर मोहंती ने जमशेदपुर में मीडिया से बातचीत के दौरान पार्टी के आलाकमान का आभार व्यक्त किया, साथ ही कहा कि जनता केंद्र सरकार की दमनकारी नीतियों के खिलाफ इस बार इंडिया गठबंधन का साथ देगी और भाजपा को सत्ता से बाहर फेंकने का काम करेगी. उन्होंने कहा कि झामुमो झारखंड कि माटी की पार्टी है और माटी की रक्षा करना हमारा कर्तव्य है.

समीर मोहंती ने बताया कि पहली बार ऐसा संयोग है कि राज्य में झामुमो की सरकार है और जमशेदपुर लोकसभा अंतर्गत सभी छह विधानसभा क्षेत्र में इंडिया गठबंधन के विधायक है, जिसका लाभ इस चुनाव में मिलेगा. उनकी जीत सुनिश्चित है. जीत के बाद संसद में झारखंड की आवाज को उठाने का काम करेंगे.

Last Updated : Apr 26, 2024, 7:02 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details