उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

संदिग्ध परिस्थितियों में मिला लापता व्यक्ति का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

रुड़की में एक व्यक्ति का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला है. जिसके बाद परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है.

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 12 hours ago

Body of missing person found in Roorkee
रुड़की में लापता व्यक्ति का मिला शव (Photo-ETV Bharat)

रुड़की: हरिद्वार के रुड़की में एक व्यक्ति का शव मिलने से हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मृतक की पहचान नसीम पुत्र अकबर निवासी पाडली गुर्जर तेलीवाला के रूप में हुई है. बताया गया है कि मृतक व्यक्ति बीते दिन से लापता था.

जानकारी के मुताबिक रुड़की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के पाडली गुर्जर तेलीवाला गांव निवासी नसीम (50 वर्ष) पुत्र अकबर बीते दिन से लापता था. परिवार के लोगों ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका. जब उसकी कोई जानकारी नहीं मिली तो परिजनों ने गंगनहर कोतवाली पहुंच कर उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. वहीं बीते दिन परिवार के लोगों को किसी व्यक्ति ने सूचना दी कि नसीम का शव आसफनगर डैम के पास मिला है.जैसे ही यह खबर परिवार के लोगों को मिली तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई.

इसके बाद परिवार के लोग तुरंत वहां पर पहुंचे और शव की पहचान की गई. मामले की जानकारी मिलते ही गंगनहर कोतवाली पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई, पुलिस ने शव का पंचनामा भरने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए रुड़की के सिविल अस्पताल भेजा. उधर परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है और एक युवक के खिलाफ तहरीर देने की बात कही है. गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ऐश्वर्य पाल ने बताया कि इस मामले में तमाम पहलुओं से जांच पड़ताल की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्रवाई अमल में लाई जाएगी. वहीं व्यक्ति की मौत से परिवार में मातम छाया हुआ है.
पढ़ें-जान का दुश्मन बना भाई, मामूली सी बात पर छोटे को उतार दिया मौत के घाट

ABOUT THE AUTHOR

...view details