बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'तेजस्वी यादव उलूल-जलूल बोलकर किसी तरह सत्ता में आना चाहते हैं', हरि सहनी का तीखा हमला

भाजपा कोटे से बिहार सरकार के मंत्री हरि साहनी ने राजद को राष्ट्रीय झूठा दल बताकर तेजस्वी यादव पर तंज कसा है.

बिहार सरकार के मंत्री हरि साहनी
बिहार सरकार के मंत्री हरि साहनी (ETV Bharat)

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

बक्सर: बिहार में चार विधानसभा सीटों पर उपचुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल के नेता एक दूसरे पर हमलावर है. तेजस्वी यादव ने जदयू का नया नामकरण दारू ऑनलिमिटेड बताया है. वहीं भाजपा कोटे से बिहार सरकार केमंत्री हरि साहनी ने आरजेडी का मतलब राष्ट्रीय झूठा दल बताकर लालू यादव और तेजस्वी यादव तंज कसा है. उन्होंने कहा कि जब तेजस्वी यादव सत्ता में होते हैं तो सिर्फ अपनी पार्टी और अपने परिवार के बारे में ही सोचते हैं.

सत्ता के लिए ब्याकुल हैं तेजस्वी यादव:उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव उलूल-जलूल बोल कर किसी तरह सत्ता में आना चाहते हैं. चुनाव आने पर तेजस्वी को संविधान खतरे में नजर आता है. तेजस्वी अपने जिगर में हाथ डाल कर देख लें कि उनके कार्यकाल में क्या हुआ था. बिहार का कितना विकास हुआ था. दूसरे पर उंगली उठाने से पहले तेजस्वी यादव को अपने जिगर में झांकना चाहिए.

बक्सर में मंत्री हरि साहनी (ETV Bharat)

"राजेडी बिहार स्तर का झूठा दल नहीं है बल्कि राष्ट्रीय स्तर का भी झूठा दल है. तेजस्वी यादव जब भी चुनाव आयेगा तब केवल अपने परिवार के बारे में सोचता है जब हाथ से सत्ता चली जाती है तो अलूल-जूलूल बात कर सत्ता में वापस आने में लगे रहते है."- हरि साहनी, मंत्री

सनातन पर हमला के समय जुबान पर जाता है ताला:देश में हर धर्म का प्रचार-प्रसार करने का हक है. गिरिराज सिंह की यात्रा तेजस्वी को बहुत बुरा लगा है. उन्होंने कहा कि जिस देश में जब सनातनियों के जुलूश पर ईंट पत्थर नहीं, गोलियां बरसाई जाती है तो सभी के जुबान पर ताले लग जाते हैं. आज जब गिरिराज सिंह धर्म के प्रचार कर रहे है तो नेता प्रतिपक्ष का बयान आता है कि मुसलमानों को कोई क्षति पहुंचायेगा तो ईट से ईंट बजा देंगे. आखिर सनातनियों पर जब हमला होता है तो क्यों नहीं कहते है कि हिंदुओं के जुलूस पर हमला करेगा तो ईंट से ईंट बजा देंगे.

उपचुनाव में जीत का परचम लहरायेगी एनडीए: वहीं बिहार में होने वाले चारों विधानसभा सीट पर जीत का दावा करते हुए कहा कि जब किसान के खेत में मजदूर कटनी करता है तो इस बात का भरोसा रहता है कि उसके मालिक उसे मजदूरी देंगे. ठीक उसी तरह से मतदाता मालिक सेवा करने वाले एनडीए को जरूर उनका मजदूरी देंगे. यह उपचुनाव ही नहीं 2025 के बिहार विधानसभा चुनाव में भी एनडीए के डंका बजेगा.

चुनाव आते ही संविधान खतरे में: वहीं उन्होंने कहा कि चुनाव आते ही तेजस्वी यादव को संविधान खतरे में नजर आने लगता है. अपने कलेजा पर हाथ रखकर यह बता दें कि उनके कार्यकाल में क्या होता था. जनता कैसे त्राहिमाम करती थी. बेहतर स्टूडेंट परीक्षा के समय नहीं पढ़ता है, जो 365 दिन पढ़ता है वो ही आसानी से परीक्षा पास करता है. हम 365 दिन काम करने वाले लोग हैं. इसलिए हम चुनाव जीतते हैं। एक बार फिर 2025 में एनडीए की सरकार बनेगी.

ये भी पढ़ें

पटना महावीर मंदिर में भक्तों की भारी भीड़, नए साल के मौके पर बीजेपी नेता हरि सहनी ने भी की पूजा अर्चना

गोपालगंज पुजारी हत्याकांड में पीड़ित परिवार से मिले हरि सहनी, नीतीश पर जमकर साधा निशाना

जलाशय का ओपन डाक कराकर मछुआरों के हक छीनने की साजिश, नीतीश पर भड़के हरि सहनी

ABOUT THE AUTHOR

...view details