छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

दशहरे की छुट्टी लेकर घूमने निकला मेडिकल स्टूडेंट, घुनघुट्टा नदी में नहाने के दौरान डूबा

सरगुजा के घुनघुट्टा नदी में नहाते वक्त मेडिकल कॉलेज के एक स्टूडेंट की डूबने से मौत हो गई. पुलिस ने शव बरामद कर लिया है.

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 4 hours ago

Medical student drowned in Surguja
मेडिकल स्टूडेंट की डूबने से मौत (ETV Bharat)

सरगुजा : रविवार को जिले के उदयपुर ढाब स्थित घुनघुट्टा नदी में नहाने के दौरान डूबने से मेडिकल कॉलेज के स्टूडेंट की मौत हो गई. मेडिकल कॉलेज का छात्र छुट्टी लेकर निकला था, लेकिन वह घर जाने के बजाय अपने दोस्तों के साथ घूमने चला गया. इस दौरान घुनघुट्टा नदी में नहाते समय डूबने से उसकी मौत हो गई. पुलिस ने छात्र के शव को बरामद कर मर्च्युरी में रखा है.

घुनघुट्टा नदी में नहाने के दौरान डूबा : जानकारी के मुताबिक, ईशु चंद्राकर राजमाता देवेंद्र कुमारी सिंहदेव शासकीय चिकित्सा महाविद्यालय में एमबीबीएस सेकेंड ईयर का छात्र था. वह हॉस्टल में रहकर मेडिकल की पढ़ाई कर रहा था. दशहरे की छुट्टी होने की वजह से छात्र हॉस्टल से छुट्टी लेकर अपने दोस्तों से साथ घूमने निकला था. मणिपुर थाना प्रभारी दुर्गेश्वरी चौबे ने बताया, मेडिकल स्टूडेंट ईशु अपने पांच दोस्तों के साथ घूमने निकला था. सभी कुंवरपुर डेम स्थित रेस्ट हाउस में रुके थे. रविवार की सुबह वापस लौटते समय सभी उदयपुर ढाब स्थित घुनघुट्टा नदी में नहाने चले गए. इस दौरान गहरे पानी में जाने से छात्र ईशु डूब गया.

घुनघुट्टा नदी में नहाने के दौरान डूबने से छात्र ईशु की मौत हो गई है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने एसडीआरएफ टीम से मदद लिया और चार घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद छात्र का शव बाहर निकाला गया. छात्र के दोस्तों से पुलिस पूछताछ कर रही है. शव को मर्च्युरी में रखा गया है. : दुर्गेश्वरी चौबे, टीआई, मणिपुर थाना


पुलिस कर रही घटना की जांच : मृतक ईशु चंद्राकर कवर्धा के शिक्षक कालोनी का निवासी था. घटना की सूचना मिलने के बाद मृतक छात्र के परिजन कवर्धा से सरगुजा पहुंचे. मेडिकल कॉलेज प्रबंधन भी घटना स्थल पर पहुंचा था. पुलिस ने मामले में के दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है.

बदमाश ने पुलिसकर्मी पर फेंका खौलता तेल, आरक्षक बुरी तरह झुलसा
छत्तीसगढ़ में धान खरीदी का अलर्ट, किसान हो जाएं तैयार, जिला स्तर पर धान तिहार की तैयारी
नशा करने पर दिया ताना, कलयुगी बेटे ने मां को मौत के घाट उतारा

ABOUT THE AUTHOR

...view details