दिल्ली

delhi

दिल्ली: मेयर ने दिवंगत स्वच्छता सैनिक की पत्नी को नौकरी का नियुक्ति पत्र सौंपा - Mayor Shelly Oberoi

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Aug 28, 2024, 6:29 PM IST

दिल्ली की मेयर डॉ. शैली ओबरॉय ने बुधवार को दिवंगत स्वच्छता सैनिक धनराज की पत्नी को करुणामूलक आधार पर नौकरी का नियुक्ति पत्र सौंपा. उन्होंने कहा कि यह ऐसा चौथा मामला है जब दिवंगत कर्मचारी के आश्रित को करुणामूलक आधार पर नौकरी गई है.

मेयर डॉ. शैली ओबरॉय
मेयर डॉ. शैली ओबरॉय (Etv Bharat)

नई दिल्ली:दिल्ली की मेयर डॉ. शैली ओबरॉय ने नरेला क्षेत्र के दिवंगत स्वच्छता सैनिक धनराज की पत्नी को दैनिक वेतनभोगी स्वच्छता कर्मचारी के पद पर करुणामूलक आधार पर नौकरी का नियुक्ति पत्र सौंपा. इस दौरान मेयर ने कहा कि यहां के क्षेत्रीय पार्षद ने दिवंगत कर्मचारी के परिजनों को नौकरी देने का आग्रह किया. वहीं, दिवंगत कर्मचारी के परिवार वालों से मिलवाया तो उनकी पत्नी एवं छोटे से बच्चे को देखकर हृदय द्रवित हो उठा.

मेयर ने कहा कि अधिकारियों को निर्देश दिया कि दिवंगत कर्मचारी के आश्रित को जल्द से जल्द नियमानुसार नौकरी देने की प्रक्रिया पूरी की जाए. उन्होंने कहा कि जब से दिल्ली नगर निगम में आम आदमी पार्टी की सरकार आई है तब से लेकर आज तक दिल्ली के नागरिकों की सेवा में अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में AAP का एक-एक पार्षद कार्य कर रहा है. उन्होंने कहा कि यह ऐसा चौथा मामला है जब दिवंगत कर्मचारी के आश्रित को करुणामूलक आधार पर नौकरी दी जा रही है.

डॉ. शैली ओबरॉय ने कहा कि दिवंगत स्वच्छता सैनिक धनराज की पत्नी रानी को दैनिक वेतनभोगी स्वच्छता कर्मचारी का नियुक्ति पत्र देने नरेला आए हैं. मेयर ने कहा कि परिवार में छोटा बच्चा होने के कारण रानी को उनके घर के पास ही ड्यूटी दी जाएगी. मेयर ने दिवंगत कर्मचारी की पत्नी को स्थानीय निवासियों द्वारा एकत्रित एक लाख ग्यारह हजार रूपए की राशि का चेक भी सौंपा.

मेयर डॉ. शैली ओबरॉय ने नरेला के नागरिकों को आश्वस्त किया कि नगर निगम की आम आदमी पार्टी की सरकार दिल्ली के नागरिकों को बेहतर सुविधा देने के लिए प्रतिबद्ध है. इस अवसर पर नरेला विधानसभा के विधायक शरद चौहान, वार्ड नंबर-1 नरेला की पार्षद श्वेता कमल खत्री, नरेला क्षेत्र के उपायुक्त पवन यादव सहित निगम के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details